20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral Post: रेलवे ने यात्री को परोसा कनखजूरे वाला रायता, पोस्ट वायरल, IRCTC पर फूटा लोगों का गुस्सा

Viral Post: ट्रेन सफर के दौरान एक यात्री ने परोसे गए खाने में कीड़ा मिलने की शिकायत की है. जिसके बाद सोशल मीडिया में लोगों का गुस्सा IRCTC पर फूटा है.

Viral Post: भारतीय रेल की चर्चा यात्री सुविधाओं को लेकर हमेशा होती रहती है. खास कर साफ-सफाई और यात्रियों को परोसे जाने वाले खाने को लेकर. इस समय सोशल मीडिया में एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक यात्री ने दावा किया है कि रेलवे की ओर से उसे जो खाना परोसा गया, उसमें रायते में कनखजूरा पाया गया. बड़ी बात है कि यह घटना वीआईपी एग्जीक्यूटिव लाउंज में घटी है.

आर्यंश के पोस्ट से बवाल, सोशल मीडिया में ‘फैला रायता’

आर्यंश नाम के शख्स ने खाने में कनखजूरा मिलने का दावा करते हुए 21 अक्टूबर को एक्स पर एक पोस्ट डाला था. जिसमें उसने रेलवे पर तंज कसते हुए तस्वीर के साथ लिखा था, ‘हां, निश्चित रूप से, भारतीय रेलवे के भोजन की गुणवत्ता में सुधार हुआ है, अब वे अधिक प्रोटीन वाला रायता परोस रहे हैं’. उसने अपने एक और पोस्ट में बताया कि यह घटना आईआरसीटीसी के वीआईपी एग्जीक्यूटिव लाउंज में घटी. यात्री ने अपने पोस्ट में लिखा, आप सामान्य ट्रेनों या पेंट्री कारों की गुणवत्ता की कल्पना कर सकते हैं. आर्यंश के पोस्ट पर लगातार लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है. यूजर्स रेलवे पर सवाल उठा रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, ‘यही कारण है कि मैं टिकट बुक करते समय कभी भी ट्रेन का खाना नहीं चुनता’. डॉ. रिम्पी शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा, रेलवे वाले प्रोटीन पर कितना ध्यान देते हैं.

‘इसलिए मम्मी हमेशा खाना पैक करके देती है’

रेलवे यात्री के पोस्ट पर रिचू जैन नाम के एक शख्स ने लिखा, इसलिए मम्मी हमेशा खाना पैक करके भेजती है. उज्ज्वल अथर्व नाम के अन्य यूजर ने लिखा, भाई मैं तो भूखा मर जाऊं, लेकिन रेलवे का खाना नहीं खाता. एक शख्स ने तंज कसते हुए लिखा, ‘भाई कॉम्प्लीमेंट्री नॉनवेज मिला है एन्जॉय करो’.

रेलवे ने की कार्रवाई

आर्यंश का पोस्ट जब वायरल हुआ तो रेलवे ने बड़ी कार्रवाई की. आईआरसीटीसी ने आर्यंश के पोस्ट पर लिखा, महोदय, असुविधा के लिए खेद है. कृपया तत्काल कार्रवाई के लिए रसीद/बुकिंग विवरण, स्टेशन का नाम और मोबाइल नंबर साझा करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें