20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Politics : नीतीश कुमार ऐहसान नहीं करते तो आज RJD खत्म गई होती, JDU का तेजस्वी पर हमला

Bihar Politics : JDU प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि अगर 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कृपादृष्टि नहीं पड़ती तो राजद का आज राजनीतिक अस्तित्व भी नहीं होता.

Bihar Politics :जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने मंगलवार को कहा है कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राजनीतिक बौखलाहट में अनर्गल बयान देने के आदी हो चुके हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर ट्वीट के माध्यम से तेजस्वी यादव द्वारा किये गये निम्नस्तरीय भाषा का प्रयोग उनके राजनीतिक परवरिश को प्रदर्शित करता है. उन्होंने कहा कि मर्यादाओं के विपरीत राजनीति करना राजद की पुरानी शैली है और नेता प्रतिपक्ष भी अपने उसी परंपरा को अब आगे बढ़ा रहे हैं.

25 5
Bihar politics : नीतीश कुमार ऐहसान नहीं करते तो आज rjd खत्म गई होती, jdu का तेजस्वी पर हमला 2

नीतीश कुमार ऐहसान नहीं करते तो…  JDU

प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि वर्ष 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कृपादृष्टि नहीं पड़ती तो राजद का आज राजनीतिक अस्तित्व भी नहीं होता. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे नेता की देन है कि तेजस्वी यादव को राजनीतिक पहचान हासिल हुई है. इसलिए उन्हें किसी भी तरह का अनर्गल बयान देने से पहले नीतीश कुमार के राजनीतिक उपकार को जरूर याद करना चाहिए.

इसे भी पढ़ें : Weather Forecast : 25 और 26 अक्त्तूबर को दिखेगा डाना चक्रवात तूफान का असर, IMD ने जारी किया अलर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें