19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस ने सात शराबियों व तस्कर को किया गिरफ्तार, तीन फरार

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में तस्कर व शराबियों के खिलाफ छापेमार कार्रवाई में एक शराब तस्कर एवं सात शराबियों को गिरफ्तार किया है.

लखीसराय. जिला उत्पाद पुलिस ने नशा मुक्ति अभियान के तहत सोमवार देर रात से मंगलवार की सुबह तक जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में तस्कर व शराबियों के खिलाफ छापेमार कार्रवाई में एक शराब तस्कर एवं सात शराबियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि इस दौरान उत्पाद पुलिस को चकमा देकर मौके से तीन शराब तस्कर भागने में सफल रहा है. उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर गुड्डू कुमार ने बताया कि टाउन थाना क्षेत्र के दामोदरपुर तेतरिया गांव से स्थानीय निवासी सुधीर मांझी, टाउन थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 14 निवासी संजय पोद्दार, तेतरिया वार्ड संख्या 12 निवासी इनो मांझी, कजरा थाना क्षेत्र के कजरा रेलवे गुमटी के निकट से शशि भूषण राम, झारखंड के रानी बागान निवासी मंटू शर्मा उर्फ कारी मिस्त्री, कजरा थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर वार्ड संख्या पांच निवासी गौतम कुमार एवं सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार निवासी गौतम कुमार को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. टाउन थाना क्षेत्र के जोकमैला से स्थानीय निवासी स्व परमेश्वर केवट के पुत्र घनश्याम केवट को दो लीटर अवैध देसी शराब के साथ तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. इसके अलावा कजरा थाना क्षेत्र के कजरा रेलवे गुमटी के निकट से बन्नूबगीचा थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी नीतीश कुमार, संतोष कुमार एवं दाढ़ीसीर गांव निवासी रूपेश यादव के ठिकाने से कुल 225 लीटर देसी शराब बरामद की गयी. हालांकि तीनों तस्कर फिलहाल मौके से भागने में सफल रहे. सभी के विरूद्ध उत्पाद थाना लखीसराय में उत्पाद विभाग के सुसंगत धारा के तहत मामला दर्ज कर मेडिकल जांच एवं न्यायिक प्रक्रिया को लेकर भेज दिया गया है.

कृष्णा चौक से महिला शराब तस्कर गिरफ्तार

बड़हिया. स्थानीय थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा चौक के समीप से शराब के साथ एक महिला तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. गिरफ्तार महिला बोधनगर इंदुपुर निवासी जमालुद्दीन की पत्नी नूरजहां खातून है. थानाध्यक्ष बृजकिशोर सिंह ने बताया की उक्त महिला पहले कृष्णा चौक पर सब्जी बेचती थी, लेकिन विगत दो माह से शराब बेचने की जानकारी मिल रही थी, जिसे रंगेहाथों शराब तथा केन बीयर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें