19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डायन बता कर की मारपीट, एक ही परिवार के चार लोग जख्मी

कजरा थाना क्षेत्र के उरैन पंचायत अंतर्गत आजाद नगर मुसहरी में कुछ लोगों ने डायन बताकर इसी गांव के जगदंबी मांझी व उसके परिवार के साथ मारपीट की.

सूर्यगढ़ा. कजरा थाना क्षेत्र के उरैन पंचायत अंतर्गत आजाद नगर मुसहरी में कुछ लोगों ने डायन बताकर इसी गांव के जगदंबी मांझी, उनकी पत्नी जमंती देवी, पुत्र संजय मांझी व जितेंद्र मांझी के साथ मारपीट की. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सूर्यगढ़ा भेजा. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल लखीसराय रेफर कर दिया गया. घायल जगदंबी मांझी व उनके पुत्र जितेंद्र मांझी ने बताया कि गांव के ही चानो मांझी, मनोज मांझी, गंगाधर मांझी, पन्नालाल मांझी, शेखर मांझी, लल्लू मांझी हीरालाल मांझी आदि ने मिलकर उनके घर पर आकर मारपीट की. घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. वहीं कजरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि मंगलवार की देर शाम 5:15 बजे तक मामले को लेकर आवेदन नहीं दिया गया है. डायन का आरोप लगाने की जानकारी उन्हें नहीं है. आवेदन मिलने पर छानबीन कर कार्रवाई की जायेगी.

भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, चार घायल

हलसी. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत सेठना गांव में जमीन विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में सेठना निवासी सौखी महतो के पुत्र ब्रह्मदेव महतो, ब्रह्मदेव महतो के पुत्र विनय कुमार के रूप में पहचान हुई. प्रथम पक्ष ब्रह्मदेव महतो ने बताया कि उनके पिता सौखी महतो द्वारा 25 वर्ष पूर्व फौदारी राम की पत्नी सिया देवी के यहां जमीन बेच दी थी. बची हुई जमीन में साग-सब्जी लगायी जाती है व उसको बांस एवं तार से घेरने के दौरान दीपू राम गाली-गलौज करता है. फरियादी ने दीपू की मां कौशल्या देवी पर रात में चोरी कर सब्जी तोड़ने का भी आरोप लगाया, जिसको लेकर वह अपनी जमीन को बांस से घेर रहा था. इसी दौरान उनके साथ मारपीट की गयी. वहीं दूसरे पक्ष से भी दो लोग घायल हुए हैं. जिसमें घायलों की पहचान वाल्मीकि राम के पत्नी कौशल्या देवी एवं वाल्मीकि राम के पुत्र दीपू राम के रूप में हुई. इस संबंध में बाल्मीकि राम ने बताया उनकी मां ने जमीन खरीद थी, जिसको उनके द्वारा मापी कराकर जमीन में चिन्हित करते हुए ईंटा गाड़ दिया था. वहीं ब्रह्मदेव महतो ने ईंट को उखाड़ कर फेंक दिया व उनकी जमीन को भी घेर रहा था, इसी को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और मारपीट में तब्दील हो गयी. वहीं हलसी थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि इसकी सूचना नहीं मिली है, सूचना के उपरांत कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें