19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवाहिता की मौत मामले में दहेज हत्या की प्राथमिकी

थाना क्षेत्र के चोटाहीं गांव के टोला भवानीपुर के सरेह में बोरा में कसा विवाहिता का शव बरामदगी मामले में दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

रीगा. थाना क्षेत्र के चोटाहीं गांव के टोला भवानीपुर के सरेह में बोरा में कसा विवाहिता का शव बरामदगी मामले में दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मामले में मृतका के भाई मेजरगंज थाना क्षेत्र के खैरवा बैजनाथपुर गांव निवासी मुसाफिर दास के पुत्र धर्मेंद्र दास के आवेदन पर दर्ज प्राथमिकी में मृतका दुर्गा कुमारी के पति सुरविंदर दास के अलावा अमृता देवी, पूजा कुमारी, अरविंद कुमार, स्वार्थ दास, लक्ष्मी दास, राघो दास, राम लखन दास, रूपा देवी, चिंता देवी को आरोपित किया गया है. बताया है कि बहन दुर्गा कुमारी की शादी 20 दिसंबर 2020 को भवानीपुर गांव निवासी सुरविंदर दास के साथ किया था. सामर्थ्य के अनुसार दान दहेज भी दिया. एक लड़की भी जन्म ली. बहनोई दूसरे प्रदेशों में कपड़ा सिलाई करके परिवार का भरण पोषण करता था. इधर कुछ दिनों से घर आकर रहने लगा. कपड़ा व्यवसाय के लिए तीन लाख रुपए दहेज को लेकर सभी ने मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने परसौनी सीमा के निकट से बोरा में बंद उक्त शव बरामद किया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें