19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैश उड़ाने में बेगूसराय के तिवारी गैंग का शातिर धराया

भगवानपुर स्थित एचडीएफसी बैंक के पास, अमित चौधरी से 4.50 लाख कैश उड़ाने के मामले में, बेगूसराय के तिवारी गैंग के शातिर को दबोचा है.

मुजफ्फरपुर. भगवानपुर स्थित एचडीएफसी बैंक के पास, अमित चौधरी से 4.50 लाख कैश उड़ाने के मामले में, बेगूसराय के तिवारी गैंग के शातिर को दबोचा है. पकड़ा गया शातिर नगीना पांडेय तेघरा का रहने वाला है. उसने बेटे रवि के साथ मिलकर वारदात की है. इस घटना में अहियापुर के कोल्हुआ के शातिर जितेंद्र ने दोस्त पिंटू के साथ मिलकर रेकी की थी. नगीना से पूछताछ करने के बाद सदर थाने की पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया. इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. सदर थानेदार ने बताया, पुलिस अहियापुर के शातिर जितेंद्र व पिंटू के ठिकाने पर दबिश बनायी हुई है. जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.वहीं, नगीना के बेटे रवि की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम बेगूसराय, समस्तीपुर व वैशाली जिले में रेड कर रही है. थानेदार अस्मित कुमार ने बताया कि बेगूसराय के तिवारी गैंग ने 4.50 लाख रुपये उड़ाए थे. यह गैंग कटिहार के कोढ़ा गिरोह के तर्ज पर काम करता है. इस वारदात में तिवारी गैंग से जुड़ा नगीना व रवि शामिल थे. सीसीटीवी फुटेज व टेक्निकल इनपुट के आधार पर नगीना को दबोचा है. पैसे उठाने को बोला और बैग लेकर हो गया फरार चार अक्तूबर को अमित चौधरी को झांसा देकर शातिर उनकी बाइक की हैंडिल में टंगे 4.50 लाख रुपये लेकर फरार हो गया. अमित चौधरी भगवानपुर चौक पर ठाकुर ट्रेडर्स में काम करते हैं. घटना के बाबत थाने में उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करायी थी. बताया था कि वह मार्केट से 4.50 लाख रुपये लेकर आ रहे थे. इस बीच एचडीएफसी बैंक के पास एक पेपर लेने के लिए रुक गये. रास्ते में एक व्यक्ति ने कहा-आपके खुदरा पैसे गिर गये हैं. जब तक वह पैसा उठाता, अपराधी बाइक की हैंडल में से रुपये रखा बैग निकाल कर भाग निकले.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें