19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलवे का लोहा काटते तीन लोगों को आरपीएफ ने पकड़ा

पटना-गया रेलखंड के नीमा हॉल्ट के समीप चोरी की नियत से रेलवे का लोहा काटते तीन लोगों को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से काटा गया भारी मात्रा में रेलवे का लोहा तथा लोहा काटने में उपयोग होने वाला ब्लेड, छेनी, हथौड़ी भी बरामद हुआ है.

जहानाबाद नगर. पटना-गया रेलखंड के नीमा हॉल्ट के समीप चोरी की नियत से रेलवे का लोहा काटते तीन लोगों को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से काटा गया भारी मात्रा में रेलवे का लोहा तथा लोहा काटने में उपयोग होने वाला ब्लेड, छेनी, हथौड़ी भी बरामद हुआ है.

गिरफ्तार लोगों में मसौढ़ी का रहने वाला निशांत वर्मा तथा सोनकुकरा का रहने वाला सूरज कुमार तथा रौशन कुमार शामिल हैं. इस संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर एके यादव ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि नीमा हॉल्ट के समीप लगे लोहे की बैरिकेडिंग को चोरों द्वारा काट कर बेचा जा रहा है. सूचना मिलने के बाद आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे तथा लोहे का बैरिकेडिंग काट रहे तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लोगों के पास से काटा गया लोहे का बैरिकेडिंग तथा लोहा काटने में उपयोग होने वाला छेनी, हथौड़ी आदि बरामद हुआ है. गिरफ्तार लोगों पर रेलवे संपत्ति की चोरी करने से संबंधित मामला दर्ज किया गया है.

खुदरा कराने के नाम पर महिला से 25 सौ रुपये की ठगी

घोसी. गोपालगंज बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के समीप मंगलवार को एक महिला से खुदरा करने के नाम पर दो हजार पांच सौ रुपये ले भागने का मामला प्रकाश में आया है. इस सिलसिले में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक धनेश कुमार से संपर्क करने पर बताया कि चीरी के सरस्वती कुमारी नामक महिला बैंक से 15 हजार रुपये की निकासी की थी और बैंक के मुख्य दरवाजे पर जाकर किसी अज्ञात व्यक्ति से खुदरा कराने के लिए पांच हजार रुपये दे दी जिसे अज्ञात व्यक्ति द्वारा मात्र दो हजार पांच सौ रुपये ही दिया गया और 25 सौ रुपये लेकर अज्ञात व्यक्ति भागने में सफल हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें