22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj 23 October 2024 Ka Rashifal: धनु राशि के जातकों का व्यक्तित्व निखरेगा और आत्मबल बढ़ेगा, जानें आज 23 अक्टूबर 2024 का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 23 October 2024: आज बुधवार 23 अक्टूबर 2024 को मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए क्या कुछ नया लाने वाला है. यहां से जानें ज्योतिष डॉ एन के बेरा से आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal 23 October 2024: आज 23 अक्टूबर 2024 को मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए दिन औसत रहने वाला है. यहां से जानें जानें ज्योतिष डॉ एन के बेरा से आज का राशिफल

मेष-कठिन परिश्रम-प्रयत्न से महत्वपूर्ण काम पूरा होगा,रोजी-रोजगार के क्षेत्र में उलझन,आर्थिक समस्याओं का सामना होगा,जोखिम भरा काम नहीं करना चाहिए.स्वजनों के स्वाश्थ्य की चिन्ता होगी.


वृष-आवश्यक कार्य सम्पादन में आपकी अपनी सूझ-बूझ प्रशंसनीय होगी,व्यापार वृद्धि.घर-गृहस्थी में सुख-शांति का वातावरण रहेगा,परिवार में मांगलिक कार्य सम्पन्न होगा.परिश्रम का पूरा फल मिलेगा,


मिथुन-श्रेष्ठजनों के सहयोग से बिगड़े कार्य बनेंगे,मधुर वाणी व चतुराई से आप अपने काम बना लेंगे,विरोधियों पर विजय,संकल्पित काम पूरे होंगे,भौतिक सुख-सुविधा बढ़ेगी,उद्योग-धंधे में सफलता प्राप्त होगा.


कर्क-उन्नतिगामी प्रयास सफल होंगे,नवीन योजनाएं कार्यान्वित .

होगी,कर्मक्षेत्र में संतोषजनक प्रगति, वाक-पटुता एवं चतुराई से बिगड़े हुए काम पूरे होंगे,आर्थिक स्थिति सुदृढ़,निर्माण कार्य में प्रगति होगी.


सिंह-उतावलेपन से लाभ का मार्ग अवरूद्ध होगा,बुद्धि-चतुरता से विपरीत स्थितियों में सुधार होगा,आर्थिक समस्याओं का समाधाऩ मिलेगा,निराशा का समापन, नये लोगों से सम्पर्क बढ़ेगा.


कन्या-उलझा हुआ कार्य सुलझेगा,परिश्रम-प्रयत्न से प्रतिकूल परिस्थिति अनुकूल बनेगी,आपके मित्र मददगार साबित होंगे,मन को शांति मिलेगी,सामयिक-सामाजिक विकास,शत्रुओं पर विजय मिलेगा.


तुला-आज का दिन अनुकूल है,चारों ओर से लाभदायक समाचारों की प्राप्ति, नयी आशाएँ उदित होगी,धनागम के अवसर बढ़ेंगे,अवसरों का फायदा उठावें,परिवार में मांगलिक कार्य होगा.


वृश्चिक-कर्मक्षेत्र में परिश्रम-संघर्ष अधिक करना पड़ेगा,कुछ जरूरी काम-काजके प्रसंग उत्साहित करेंगे,प्रभावशाली माध्यम से लाभ,सामाजिक-राजनीतिक प्रभाव बढ़ेगा,संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.


धनु-निराशा दूर होगी,नौकरी करनेवालों के पद-मान-मर्यादा-यश की वृद्धि होगी.राजकीय पक्ष से सहयोग मिलेगा.आपका व्यक्तित्व निखरेगा और आत्मबल बढ़ेगा.धार्मिक कार्य में रूचि होगी.


मकर-पारिवारिक सुख,बिगड़े कार्य बनेंगे.आजीविका की दिशा में चले आ रहे कुछ प्रयास पूरे होंगे.सत्ता या संगठन में आपकी स्थिति मजबूत होगी.जमीन-मकान,स्थिर सम्पत्ति सम्पत्ति से संबंधित काम सिद्ध होंगे.


कुंभ-रोजी-रोजगार में थोड़े परिश्रम से ही अभीष्ट कार्य सिद्ध होंगे,व्यापारिक यात्रा लाभप्रद होगी,संतान की उन्नति से मन प्रसन्न रहेगा,धन लाभ होने की संभावना.बेरोजगारों को रोजगार का साधन उपलब्ध होंगे.


मीन-राजकीय सेवा से जुड़े लोगों का स्थानातंरण होने की संभव हो सकेगा,घरेलू आवश्यकताओं पर अधिक व्यय करना पड़ेगा,मानसिक चिंता बढ़ेगी.कर्मक्षेत्र में नये विरोधियों से नयी कठिनाइयां उत्पन्न हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें