25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Darbhanga News: पूर्व पार्षद पर हमले के कारण का खुलासा नहीं

Darbhanga News:पूर्व पार्षद सह जिला शांति समिति की सदस्य रीता सिंह पर हमला के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है. न तो पुलिस ही कुछ बता रही है और न ही जख्मी रीता सिंह व उनके परिजन ही.

Darbhanga News: दरभंगा. पूर्व पार्षद सह जिला शांति समिति की सदस्य रीता सिंह पर हमला के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है. न तो पुलिस ही कुछ बता रही है और न ही जख्मी रीता सिंह व उनके परिजन ही. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमलावर को पकड़ने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है. जख्मी के पति किसी विवाद से इंकार कर रहे हैं. बता दें कि दो दिन पूर्व ही रीता सिंह पर चाकू से हमला किया गया था. रविवार के दोपहर दो बजे एक लड़का घर में जाकर उनको चाकू से घायल कर दिया था. उनके चिल्लाने पर पड़ोसी पहुंचे, जिन्हें चाकू दिखाकर लड़का भाग गया. डीएमसीएच में उनका इलाज चल रहा है.

महंगा मोबाइल खरीदने के प्रयास में था आरोपित

हमलावर के विषय में बताया जाता है कि वह अपने दोस्तों से कर्ज ले लेता था. बाद में मोबाइल के माध्यम से मां व पिता के खाता से दोस्तों को पैसा भेज देता था. उसने एक बार एक लाख व दूसरी बार लगभग 61 हजार रुपये वापस किये थे. हाल के दिनों में वह एक महंगा मोबाइल खरीदने के प्रयास में था. इस वजह से वह किसी दोस्त से रुपये लेने के प्रयास में था. पिता के खाता से दोस्त के खाता में पैसा ट्रांसफर किया था. पुलिस के अनुसार उसके एक दोस्त के खाता में गये रुपये को वापस करा दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें