25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: राजेश यादव ने जेएलकेएम से दिया इस्तीफा, गांडेय से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Giridih News: अपने इस्तीफा पत्र में कहा है कि केंद्रीय अध्यक्ष के पुनर्विचार के आश्वासन का लंबे इंतजार के बाद अब उन्हें समझ में आ ही गया है कि केंद्रीय अध्यक्ष और संगठन के काम करने के सिस्टम का आकलन करने में ही हमारे लोगों से चूक हुई.

भाकपा माले छोड़ कर हाल के दिनों में शामिल हुए पूर्व जिप सदस्य राजेश यादव ने जेएलकेएम से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने बेंगाबाद के कर्णपुरा में मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ बैठक कर गांडेय विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की. उन्होंने जेएलकेएम के केंद्रीय अध्यक्ष जयराम कुमार महतो को प्रेषित अपने इस्तीफा पत्र में कहा है कि केंद्रीय अध्यक्ष के पुनर्विचार के आश्वासन का लंबे इंतजार के बाद अब उन्हें समझ में आ ही गया है कि केंद्रीय अध्यक्ष और संगठन के काम करने के सिस्टम का आकलन करने में ही हमारे लोगों से चूक हुई. श्री यादव ने कहा कि उन्होंने अपने समर्थकों के साथ विगत 10 सितंबर 2024 को मधुबन में जेएलकेएम में शामिल होने का ऐलान किया था, लेकिन, केंद्रीय अध्यक्ष की व्यक्तिवादी कार्यशैली के कारण उनके साथ काम करना संभव नहीं है. बता दें कि श्री यादव को आशा थी कि गांडेय विधानसभा क्षेत्र से पार्टी उन्हें प्रत्याशी बनायेगी, लेकिन उनकी यह आस पूरी नहीं हुई. इधर, बेंगाबाद के कर्णपुरा में हुई बैठक में श्री यादव ने कहा कि हमारे सभी कार्यकर्ता साथी चुनाव के लिए तैयारी में लग जाएं. जन सहयोग से ही चुनाव लड़ा जाएगा. बैठक में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष मधु राव ने कहा कि राजेश यादव ने क्षेत्र में बहुजन समाज के हक-अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी है. अध्यक्षता राजेंद्र मंडल व संचालन रामलाल मंडल ने किया. मौके पर शिवनंदन यादव, संजय चौधरी, मनोज यादव, मुस्लिम अंसारी, श्याम किशोर हांसदा, मनोज यादव, रोहित यादव, फोदार सिंह, शंभु ठाकुर, प्रदीप यादव, महेंद्र साव, कार्तिक वर्मा, अजय हेंब्रम, महादेव महतो, आलम अंसारी, रघु राय, पंकज वर्मा, शंभु तुरी, अशोक तुरी, दीपक तुरी सहित कई उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें