25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News:ट्रक से सूजी व मैदा चुराते एक गिरफ्तार, केस दर्ज

Dhanbad News:मैथन ओपी क्षेत्र के एनएच-19 स्थित पंप के पास गलफरबाड़ी पुलिस ने ट्रक से मैदा व सूजी चुराते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. चार लोगों पर केस दर्ज किया गया है.

Dhanbad News: बिहार के बरौनी से मधुपुर जा रहे सूजी व मैदान लदा ट्रक से सोमवार की शाम सात बजे एनएच-19 स्थित फ्यूल्स पेट्रेल पंप के पास से सूजी व मैदा चुराते गलफरबाड़ी पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में ओपी प्रभारी नीतीश कुमार के बयान पर ओपी में ट्रक मालिक, चालक, खलासी व गिरफ्तार सागर नाग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार सागर नाग को जेल भेज दिया है.

बरौनी से मैदा व सूजी लेकर मधुपुर जा रहा था ट्रक

बताया जाता है कि ट्रक (सीजी 04एलआर 9530) में 17 अक्टूबर को सदगुण फूड प्रालि बरौनी (बिहार) से 500 बोरा मैदा व 10 बोरा सूजी लेकर चला था. ट्रक को 18 अक्टूबर का मधुपुर पहुंचाना था. लेकिन ट्रक नहीं पहुंचा. दो दिनों तक ट्रक निर्धारित स्थल पर नहीं पहुंचने पर ट्रांसपोर्टर ने ट्रक की खोजबीन शुरू की, तो पता चला कि ट्रक एनएच 19 किनारे खड़ा है. चालक ने ट्रक को 21 अक्टूबर की शाम मैथन स्थित एक पंप के पास खड़ा कर दिया. ट्रांसपोर्टर ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही गलफरबाड़ी ओपी प्रभारी नीतीश कुमार दलबल के साथ वहां पहुंचे. पुलिस को देख चालक, खलासी भाग गये. ट्रक से तिरपाल हटाकर सूजी व मैदा उतरवा रहे सागर नाग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मैदा व सूजी लदा ट्रक को जब्त कर लिया है.

ट्रक का इंजन व चेचिस नंबर गलत : ओपी प्रभारी

गलफरबाड़ी ओपी प्रभारी नीतीश कुमार ने कहा कि ट्रक की जांच करने पर चेचिस, इंजन नंबर गलत पाया गया है. ट्रक पर लदा सामान चालक की साठगांठ से सागर नाग माल उतरवा रहा था. मैदा व सूजी को बेचने का प्रयास किया जा रहा था. इस संबंध में ट्रक चालक राजेन्द्र कुमार, ट्रक मालिक, खलासी व सागर नाग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सागर नाग को जेल भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें