25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News:ड्यूटी जा रहे कोलकर्मी की रास्ते में मौत, बेटे को मिली नौकरी

Dhanbad News:बीसीसीएल की भोजूडीह में वाशरी में कार्यरत कर्मी रामनाथ राम की ड्यूटी जाने के क्रम में रास्ते में मौत हो गयी. प्रबंधन ने उसके पुत्र को नियुक्त पत्र सौंपा है.

Dhanbad News: बीसीसीएल के पूर्वी वाशरी जोन अंतर्गत भोजूडीह कोल वाशरी में सहायक फोरमैन के पद पर कार्यरत रामनाथ राम (56) को मंगलवार की सुबह जेनरल पाली ड्यूटी जाने के क्रम में रास्ते में गिरने से मौत हो गयी. घटना के बाद कर्मियों ने उन्हें भोजूडीह डिस्पेंसरी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी कौशल्या देवी, पुत्र गौतम ऋषि कुमार व गौरी शंकर कुमार पहुंचे और दहाड़ मारकर रोने लगे. इसके बाद संयुक्त मोर्चा के नेताओं ने मृत कर्मी के आश्रित को नियोजन देने की मांग को लेकर शव वाशरी गेट पर रख कर जाम कर दिया. प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की.

वार्ता के बाद परिजन शव ले गये घर

बाद में प्रबंधन ने संयुक्त मोर्चा के नेताओं को वार्ता के लिए बुलाया गया. वार्ता में मृतक के छोटे पुत्र गौरी शंकर कुमार को नियोजन पत्र दिया. इसके बाद परिजन शव को घर ले गये. वार्ता में पीओ एसएन सामंता, प्रबंधक एमजी एम राणा, कार्मिक प्रबंधक शशांक शेखर, सेफ्टी ऑफिसर आचीन अन्नू के अलावा संयुक्त मोर्चा से कृष्ण बल्लभ पासवान, सुमन सिंह, रामचंद्र रविदास, गणेश साव, गणेश प्रसाद, नयन झा, संजीव कुमार मिश्रा, शिवराम बाउरी, तिमोती तिग्गा, हरिराम बाउरी, सुरेश बाउरी, आनंद मुखर्जी, शम्भु यादव, काली चरण गोप, काली उरांव आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें