25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

DHANBAD NEWS : बाबला गोली कांड का मुख्य आरोपी बिल्डर सलीम खान जमशेदपुर से गिरफ्तार

अरशद आलम के पुत्र जुनैद के बयान पर प्राथमिकी दर्ज, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और फॉरेंसिक टीम ने की घटना स्थल की जांच, गोली लगने के बाद अरशद उर्फ बाबला का वीडियो हुआ वायरल, सलीम पर लगाया आरोप, गोली मारने के पहले उसके साथ की गयी मारपीट

बैंकमोड़ थाना क्षेत्र के नया बाजार निवासी अरशद आलम उर्फ बाबला पर गोली चलाने का आरोपी बिल्डर सलीम खान को पुलिस ने जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के धतकीडीह से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस सलीम को लेकर धनबाद आ रही है. इधर घटना के बाद बाबला का पुत्र जुनैद के बयान पर बैंकमोड़ थाना में जान लेवा हमला करने, गोली मारने का मामला दर्ज कर लिया गया है. जुनैद ने बिल्डर सलीम खान व अन्य छह सात लोगों को आरोपी बनाया है. मामले में पुलिस नया बाजार से दो तीन लोगों को उठाकर पूछताछ कर रही है. बाबला को जिस स्थान पर गोली मारी गयी थी, वहां पर मंगलवार को पुलिस फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और फॉरेंसिक टीम लेकर पहुंची. फॉरेंसिक टीम ने यहां से कई नमूने एकत्रित किया. घटना स्थल पर अलग बगल का फिंगर प्रिंट भी लिया गया.

गोली निकली, आइसीयू में चल रहा है इलाज :

बाबला का इलाज एसजेएएस अस्पातल में चल रहा है. सोमवार की देर रात तक उसका ऑपरेशन हुआ. अस्पताल प्रबंधन की ओर से जारी बयान के अनुसार बाबला के सिर से खून निकल रहा था. खून का बहाव रोका गया. उसके माथे की हड्डी टूट कर अंदर धंस गयी थी. इसके अलावा एक गोली बाबला के कंधे से होते हुए उसकी रीढ़ की हड्डी के पास (डी9-डी10) में जाकर फंस गयी है. इसके बाद डॉक्टरों ने माईक्रो सर्जरी करते हुए दोनों गोली निकाल दी. उसे आइसीयू में रखा गया है. अभी बाबला की हालत स्थिर है. वह बात भी कर रहा है. अस्पताल प्रबंधन के अनुसार बाबला की हालत से लगता है कि पहले अपराधी आये और उनके साथ मारपीट की. इस दौरान उसके सिर और चेहरे पर किसी कड़े चीज से हमला किया गया. इससे उसका सिर और चेहरे पर गंभीर चोटे आयी है.

वीडियो में कहा, सलीम और अन्य ने मारी है गोली :

सोमवार को गोली मारने के बाद बाबला को अस्पातल में भर्ती करवाया गया. अस्पताल में जाने के बाद बाबला ने अपने बच्चों को बताया कि उसकी यह दशा सलीम खान और अन्य ने की है. जबकि उस दौरान और भी लोग मौजूद थे.

सलीम खान का फहीम से रहा है नाता :

पुलिस सूत्रों ने बताया की बिल्डर सलीम खान का फहीम खान से पुराना रिश्ता रहा है. सलीम बहुत सालों तक फहीम खान के लिए काम करता रहा है, लेकिन पिछले कुछ सालों से सलीम अलग था और अपना अपना काम कर रहा था.

टीएमएच में इलाज कराते सलीम अपने ड्राइवर के साथ पकड़ाया :

सलीम खान जमशेदपुर टीएमएच में अपना इलाज करा रहा था. इसकी जानकारी बैंकमोड़ पुलिस को मिली. टीएमएच में छापेमारी कर सलीम खान को उसके ड्राइवर के साथ पकड़ा गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि की गोलीबारी में सलीम को भी बांह में गोली लगी थी. वह अपने ड्राइवर के साथ इलाज कराने टीएमएच पहुंचा था. छापेमारी के समय उसकी बाहं से गोली निकाली जा रही थी.

दोनों तरफ से हुई है गोलीबारी !

सलीम खान की बांह में गोली लगी है. इससे लगता है कि सोमवार की रात, बाबला और सलीम के लोगों के बीच मारपीट हुई है. उसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी की गयी. इसमें एक गोली सलीम खान को लगी, जबकि दो गोली बाबला की पीठ में लगी है. अब धनबाद लाने के बाद ही पूरा मामला साफ हो पायेगा. जांच के बाद पता चलेगा कि दोनों तरफ से गोली बारी हुई है या इसमें किसी तरह की साजिश है.

मंगलवार को भी हुआ विवाद : नया बाजार मुहल्ला के लोगों ने बताया कि मंगलवार को सलीम खान और बाबला के परिवार के बीच बहसबाजी शुरू हो गयी थी. मामला मारपीट तक पहुंचने वाला था, लेकिन पुलिस के पहुंचने के बाद पूरा मामला शांत हुआ. सभी को अपने अपने घर में रहने के लिए कहा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें