27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

DHANBAD NEWS : हीरापुर की विवाहिता की मौत, मायके वालों ने लगाया जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप, हंगामा

पुलिस को दिए बयान में पिता ने पति व ससुर पर बेटी की हत्या करने का लगाया आरोप

जहर से हीरापुर की महिला की मौत के बाद मंगलवार को अस्पताल पहुंचे मायके वालों ने हंगामा किया. हीरापुर के लिंडसे क्लब स्थित साहू गली की रहने वाली सुनीता देवी (21) को उसके पति पवन श्रीवास्तव ने सोमवार की रात गंभीर स्थिति में एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया था. इमरजेंसी में भर्ती कराने के कुछ मिनट में ही उसकी मौत हो गयी. सूचना पर अस्पताल पहुंचे मायके वालों से ससुराल पक्ष के लोगों के साथ धक्का-मुक्की भी हुई. मौके पर मौजूद सरायढेला पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को शांत करवाया. इस मामले में सुनीता के पिता बबलू बाउरी ने दामाद समेत ससुराल के अन्य लोगों पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए सरायढेला पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया है.

विवाह के बाद से होता था विवाद :

बरवाअड्डा के बिराजपुर खंडेरी निवासी पिता बबलू बाउरी ने पुलिस को दिये अपने फर्द बयान में बताया कि 2022 में उनकी बेटी का विवाह हीरापुर के लिंडसे क्लब स्थित साहू गली के रहने वाले पवन श्रीवास्तव से हुई. शादी के बाद एक पुत्र हुआ. उनके बीच हमेशा विवाद होता रहता था. इस बीच पवन उनकी बेटी और एक साल के पोते को लेकर कुछ दिनों पहले बिराजपुर पहुंचा था. बाद में बेटी को छोड़ बच्चे को लेकर वह जबरन धनबाद आ गया. उन्होंने इसकी शिकायत बरवाअड्डा थाने में की. बाद में पुलिस और पंचायती के बाद वह बेटी को लेकर धनबाद अपने घर आ गया. सोमवार की रात पवन ने अपने साढू़ और उनके बड़े दामाद को फोन कर सुनीता की तबीयत खराब होने की बात बतायी. यह भी बताया कि सुनीता को एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया है. रात में ही वे अस्पताल पहुंचे. देखा कि बेटी के नाक से खून व मुंह से झाग निकल रहा है. पवन श्रीवास्तव समेत ससुराल के लोगों ने उनकी बेटी को जहर देकर हत्या कर दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें