25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Drashti Dhami Baby: टीवी की ‘मधुबाला’ बनीं मां, दिवाली से पहले घर आई लक्ष्मी, बोलीं- स्वर्ग से उतरी एक परी

दृष्टि धामी और नीरज खेमका के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. कपल माता-पिता बन गए है और उन्होंने एक क्यूट वीडियो पोस्ट किया है. उनके पोस्ट पर यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं.

Drashti Dhami Baby: ‘मधुबाला’ फेम एक्ट्रेस दृष्टि धामी और नीरज खेमका अब माता-पिता बन गए हैं. दृष्टि ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. कपल ने एक क्यूट सा पोस्ट लिखकर फैंस संग गुडन्यूज शेयर की. दृष्टि और नीरज ने इसी साल जून में अपने परिवार के साथ एक प्यारे से वीडियो के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. अब कपल के घर एक नन्ही राजकुमारी आ गई है.

दृष्टि धामी बनीं मां

दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी के आने की खुशी शेयर की. उन्होंने वीडियो पोस्ट कर कहा, स्वर्ग से एक परी उतर कर उनके दिलों में आ गई. एक नयी जिंदगी. एक नयी शुरुआत. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, वह आ गई. पोस्ट पर मौनी रॉय, नकुल मेहता, अनीता राज सहित कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी. सुरभि ज्योति ने लिखा, बधाई. पूजा गौर ने लिखा, बधाई हो आप दोनों को बहुत सारा प्यार.

शादी के नौ साल बाद मां बनी दृष्टि धामी

दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने 2015 में शादी की और शादी के 9 बाद दोनों माता-पिता बने. जून 2024 में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. एक्ट्रेस और नीरज ने एक ग्रैंड बेबी शॉवर भी होस्ट किया था, जिसमें कई टीवी सेलेब्स शामिल हुए थे. वहीं, एक्ट्रेस ने झलक दिखला जा 6, गीत-हुई सबसे परायी, एक था राजा एक थी रानी, मधुबाला-एक इश्क एक जुनून जैसे कई शोज में काम किया था. आखिरी बार दृष्टि सीरीज दुरंगा में गुलशन देवैया के साथ नजर आई थी. वहीं, हाल ही में प्रिंस नरूला – युविका चौधरी, सना सैयद, स्मृति खन्ना, मसाबा गुप्ता के घर भी नन्ही परी ने जन्म लिया है.

Also Read- KGF 3: यश ने केजीएफ 3 पर तोड़ी चुप्पी, ‘रॉकी भाई’ ही रामायण में बनेंगे रावण, बोले- ये बहुत आकर्षक…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें