27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Palamu News: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, लड़की के घर से खून लगा तकिया बरामद

मेदिनीनगर के सदर थाना क्षेत्र के सुग्गा कौड़िया रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव बरामद हुआ है. शव मिलने के बाद क्षैत्र में सनसनी फ़ैल गई.

Palamu News: मेदिनीनगर के आबादगंज मुहल्ला के 25 वर्षीय शुभम अग्रवाल की प्रेम प्रसंग में हत्या कर दी गयी. पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के सुआ कौड़िया गांव के रेलवे ट्रैक के पास शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर एमएमसीएच में भेज दिया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि शुभम रात 9.30 बजे तक अपने घर के पास ही देखा गया है. वह अपने दोस्त राहुल के साथ सुआ कौड़िया गांव गया हुआ था. परिजनों ने बताया कि देर रात तक शुभम घर नहीं लौटा. सुबह में सूचना मिली कि एक युवक का शव रेलवे ट्रैक किनारे पड़ा हुआ है. सूत्रों के अनुसार शुभम अग्रवाल का पिछले एक साल से सुआ कौड़िया गांव की 23 वर्षीय लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. हत्या का कारण की जांच की जा रही है. पुलिस ने खून लगा लड़की के घर से तकिया बरामद किया है. परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. एसडीपीओ मणि भूषण प्रसाद ने बताया कि सुआ कौड़िया के पास रेलवे ट्रैक के पास एक युवक की शव मिली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बारे में पुलिस गहनता से जांच पड़ताल कर रही है.

कचहरी में काम करता था युवक

परिजनों ने बताया कि शुभम अपने भाई सुगंध अग्रवाल के साथ कचहरी में काम करता था. शुभम देर रात तक अपने घर के पास ही देखा गया है. उसकी अपाची बाइक मोहल्ला में ही लगी हुई थी. परिजनों का कहना है कि आखिर इतनी रात को वह सुग्गा कौड़िया कैसे पहुंच गया.

Also Read : Koderma News: व्यवसायी के घर से अफीम व तस्करी के 1.7 करोड़ बरामद, भाई गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें