27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rohit Sharma, Virat Kohli: रोहित शर्मा से बोली फैन, “विराट को बोलना….

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. कभी-कभी तो घंटों इंतजार करना भी उन्हें नहीं खलता. प्लेयर्स के फैन उनके ऑटोग्राफ के लिए, उनके साथ सेल्फी खिंचाने के लिए और कभी एक रील बनाने के लिए भी खड़े रहते हैं.

Indian Cricket Team: हाल ही में भारतीय टीम बंगलुरू मैच के बाद पुणे पहुंची है. मैच से पहले भारतीय टीम नेट्स पर काफी पसीना बहा रही है. भारतीय टीम में आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर के रूप में एक और खिलाड़ी को शामिल किया गया है. पहले मैच में पिछड़ने के बाद भारतीय टीम सीरीज में वापसी जरूर करना चाहेगी. कोच गंभीर भी इस बात को लेकर संकेत दे चुके हैं कि भारतीय टीम लय वापस पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी. कोच गंभीर के साथ भारतीय टीम के बॉलिंग कोच मोर्ने मोर्केल भी नेट्स पर भारतीय टीम के साथ पसीना बहाते नजर आए.  

Untitled Design 5 2
Indian cricketers in the nets. Bcci/x

इसे भी पढ़ें: Melie Kerr: न्यूजीलैंड महिला टीम ‘White Ferns’ को गाते हुए सुना क्या आपने?

एक महिला प्रशंसक ने रोहित को जाते समय ऑटोग्राफ देने के लिए चिल्लाई. प्लीज यार ऑटोग्राफ दे दो यार, प्लीज यार… रोहित ने भी उसे निराश न करते हुए कहा आ रहा हूं-आ रहा हूं. महिला ने फिर कहा “बहुत तेज भूख लगी है यार.” फिर महिला यह कहते हुए सुनाई दे रही है, कि विराट भाई को भी बोलना मेरा ठीक है. और विराट भाई को बोलना उनकी बहुत बड़ी फैन आई थी.” वीडियो को virat_kohli_18_club नाम के ट्विटर हैंडर शेयर किया है. वीडियो कब का है इसकी जानकारी नहीं साफ है, लेकिन आप भी इसे देख सकते हैं.

आप को बताते चले, कि अभी भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज जारी है. भारत पहला मैच 8 विकेट से हारकर इस सीरीज में 1-0 से पीछे है.बंगलुरू में वर्षा से बाधित पहले टेस्ट में भारत ने पहली पारी में निराशाजनक प्रदर्शन किया था, जिससे वह उबर नहीं सका और यह मैच हार गया. भारत की ओर से सरफराज और ऋषभ पंत ने पारी को संभालने का प्रयास किया था, लेकिन वह नाकाफी रहा. अब अगले दो टेस्ट मैचों में चोटिल शुभमन गिल की वापसी की उम्मीद है, लेकिन पंत की घुटने की चोट फिर से उभर आई है, ऐसे में उनका खेलना थोड़ा संदिग्ध है. गिल की वापसी से बाद पिछले मैच के शतकवीर सरफराज की पोजीशन को खतरा हो सकता है. दूसरा टेस्ट पुणे में कल से बृहस्पतिवार 24 अक्टूबर से शुरू होगा. 

इसे भी पढ़ें: Melie Kerr: न्यूजीलैंड महिला टीम ‘White Ferns’ को गाते हुए सुना क्या आपने?

यह भी पढें: क्रिस गेल के देश में चली गोली, फुटबॉल मैच के दौरान 5 की मौत और कई घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें