26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड चुनाव में क्या चल रहा है? धनबाद-बोकारो सीमा पर कार में मिले 72 लाख रुपये

Jharkhand News: धनबाद बोकारो बॉर्डर पर एक कार से 71 लाख 97 हजार रुपये बरामद किया गया है. फिलहाल मामले की जांच इनकम टैक्स के अधिकारी कर रहे हैं.

Jharkhand News, धनबाद: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर झारखंड पुलिस अलर्ट मोड है. विभिन्न जिलों के सीमावर्ती इलाके में जांच लगातार जारी है. इस कड़ी में मंगलवार की देर रात धनबाद-बोकारो सीमा पर महुदा थाना क्षेत्र के तेलमोच्चो ब्रिज के समीप बना अंतर जिला चेकनाका में वाहन जांच अभियान चलाया गया. इस दौरान एक इनोवा कार से 71 लाख 97 हजार रुपये बरामद किया गया हैं. मामले की जांच इनकम टैक्स ऑफिसर, एसडीपीओ समेत कई वरीय अधिकारी कर रहे हैं.

कार में सवार लोग भागने की फिराक में थे

इस संबंध में दंडाधिकारी धर्मेंद्र कुमार महतो ने बताया कि पुलिस की टीम धनबाद के महुदा थाना क्षेत्र के अंतर जिला चेकनाका में मंगलवार देर रात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वाहन जांच अभियान चला रही थी. इस दौरान एक इनोवा कार से लाखों रुपये कैश बरामद किया गया. वाहन में सवार सभी लोग भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस की तत्परता के कारण वह नहीं भाग सके. संदेह के आधार पर जब कड़ाई से वाहन की तलाशी ली गयी तो कार से 71 लाख 97 हजार रुपये बरामद हुआ.

Also Read: Jharkhand Vidhan Sabha Chunav: JLKM ने जारी की तीसरी सूची, सिल्ली से देवेंद्रनाथ महतो को बनाया उम्मीदवार

इनकम टैक्स ऑफिसर के साथ साथ अन्य वरीय अधिकारी कर रहे हैं जांच

पुलिस ने कार में सवार सभी लोगों से बरामद रुपये के बारे में कड़ाई से पूछताछ की तो वे संतोषजनक उत्तर नहीं दे सके. इसके बाद इस घटना की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी गयी. फिलहाल इनकम टैक्स ऑफिसर, बाघमारा एसडीपीओ और अन्य वरीय अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.

झारखंड विधानसभा चुनाव से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें