26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विदेशी लड़के ने शाहरुख खान की निकाली नकल, एक्सप्रेशन देख यूजर्स बोले- कोई किंग खान को वीडियो भेज दो

एक जापानी लड़के का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वह लड़का शाहरुख खान की मिमिक्री करता दिख रहा है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं.

शाहरुख खान के चाहने वाले देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है. दूसरे देशों में किंग खान की मूवीज काफी पॉपुलर है. शाहरुख के चाहने वालों में जापानी लोग भी शामिल है और इसका एक सबूत सामने आया है. एक जापानी लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो किंग खान की मिमिक्री करता दिख रहा है. वीडियो में वह शख्स एक्टर की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का डायलॉग बोलते दिख रहा है. उसके डायलॉग बोलने का अंदाज शाहरुख खान जैसा ही है और उसका आवाज भी काफी हद तक एक्टर से मिल रही है. वह लड़का किंग खान जैसे एक्सप्रेशन देने की कोशिश करता दिख रहा. वीडियो पर यूजर्स खूब सारे रिएक्शन दे रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, यह एक क्लासिक है. एक यूजर ने लिखा, एक नंबर. एक यूजर ने लिखा, कोई किंग खान को वीडियो भेज दो. वहीं. किंग खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर अगली बार फिल्म किंग में दिखेंगे, जिसमें उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान काम कर रही है. मूवी में एक्टर अभय वर्मा भी नजर आएंगे.

Also Read- Stree 2: शाहरुख खान की पठान और जवान को श्रद्धा कपूर की मूवी ने छोड़ा पीछे, बोलीं- बहुत रोमांचित और खुश हूं…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें