26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 18 Elimination: ‘वायरल भाभी’ के बाद शो से इस फीमेल कंटेस्टेंट की छुट्टी, बोरियत फैलाने का लगा ठप्पा

Bigg Boss 18 में नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस बार नॉमिनेशन का कंट्रोल श्रुतिका अर्जुन के हाथ में सौंपा गया है. तीसरे हफ्ते 5 कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है.

Bigg Boss 18 के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. और इसके साथ ही घर वालों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. बिग बॉस ने इस हफ्ते नॉमिनेशन का कंट्रोल श्रुतिका अर्जुन के हाथ में सौंपा है. इस बार 5 कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है. इनमें विवियन डीसेना, मुस्कान बामने, नायरा बनर्जी, अविनाश मिश्रा और रजत दलाल का नाम शामिल है. नॉमिनेशन राउंड के शुरू होते ही दर्शकों ने भी वोटिंग शुरू कर दी है. इसके बाद एक कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है, जो इस बार दिवाली अपने घरवालों के साथ ही मनाएगा.

ये कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर

बिग बॉस 18 के नॉमिनेशन राउंड को लेकर सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट्स की वोटिंग करवाई गई, जिसके अनुसार इस हफ्ते एक फीमेल कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाली हैं. दरअसल, पांचों खिलाड़ियों में से सबसे ज्यादा वोट अनुपमा फेम मुस्कान बामने के खिलाफ आए हैं. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वायरल भाभी के बाद मुस्कान दूसरी फीमेल कंटेस्टेंट हैं, जो घर से जाने वाली हैं.

Also Read: Bigg Boss 18: बिग बॉस ने श्रुतिका को सौंपा नॉमिनेशन का कंट्रोल, तो अविनाश ने दे डाला अल्टीमेटम, कहा ‘डर में रहना’

इनएक्टिव और बोरियत फैलाने के लिए हुईं ट्रोल

मुस्कान बामने स्टार प्लस के हाईएस्ट टीआरपी वाले शो अनुपमा का हिस्सा रह चुकी हैं और इसी सीरियल से उन्हें पॉपुलैरिटी भी हासिल हुई है. लेकिन दर्शकों को बिग बॉस के घर में उनका खेल पसंद नहीं आ रहा है. और साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं यह इनएक्टिव रहती हैं, बोरियत फैला रही हैं और कई बार कैमरे में भी नहीं नजर आती हैं. ऐसे में काफी हद तक उम्मीद है कि मुस्कान का सफर तीसरे हफ्ते के खत्म होने के साथ खत्म हो जाएगा. लेकिन साथ ही यह भी संभावना है कि दीवाली की वजह से इस बार कोई एविक्शन न हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें