26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Local Train News : सियालदह डिविजन का बड़ा ऐलान, कल से बंद रहेंगी लोकल ट्रेनें

Local Train News : दक्षिण पूर्व रेलवे ने एहतियात के तौर पर अपनी दूरगामी 151 ट्रेनों को रद्द करने का फैसला किया है. 23, 24 और 25 अक्तूबर को रवाना होनेवाली कई ट्रेनें रद्द की गयी हैं.

Local Train News : चक्रवात डाना से बचाव के लिए सियालदह मंडल की 160 लोकल ट्रेनों को रद्द किया गया है. 24 अक्तूबर को उक्त ट्रेनें रद्द रहेंगी.वहीं पूर्व रेलवे के सियालदह स्टेशन से गुरुवार रात 8 बजे के बाद कोई भी लोकल ट्रेन नहीं चलेगी. इसी तरह हसनाबाद, नामखाना स्टेशन से सियालदह के लिए कोई ट्रेन रवाना नहीं होगी. ये दिशानिर्देश गुरुवार रात 8 बजे से शुक्रवार सुबह 10 बजे तक लागू रहेंगे.

कई सुपरफास्ट ट्रेनें भी रद्द

रेलवे सूत्रों के मुताबिक हावड़ा, शालीमार, संतरागाछी से लंबी दूरी की 85 ट्रेनें रद्द कर दीं गई है. डाउन में आने वाली ट्रेनों में से भी 93 ट्रेनें रद्द हैं. कई सुपरफास्ट ट्रेनें भी रद्द रहेंगी. गौरतलब है कि पूर्व रेलवे के साथ दक्षिण पूर्व रेलवे भी तैयारी में जुट गया है. दक्षिण पूर्व रेलवे ने एहतियात के तौर पर अपनी दूरगामी 151 ट्रेनों को रद्द करने का फैसला किया है. 23, 24 और 25 अक्तूबर को रवाना होनेवाली कई ट्रेनें रद्द की गयी हैं. सबसे ज्यादा 24 अक्तूबर को ट्रेनों को रद्द किया गया है.

Also Read : Kolkata Metro : स्कूल से लौट रही बेटी को प्लेटफॉर्म पर छोड़ पटरी पर कूदी महिला,जानें फिर क्या हुआ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें