24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

The Raja Saab: कल्कि के बाद ‘द राजा साहब’ से गदर मचाएंगे प्रभास, मोशन पोस्टर के साथ न्यू लुक ने उड़ाए फैंस के होश

The Raja Saab: कल्कि 2898 एडी से बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने के बाद प्रभास एक नई ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन मारुती कर रहे हैं. यह फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

The Raja Saab: साउथ सुपरस्टार प्रभास के इस साल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ देने के बाद फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण जैसे कई सुपरस्टार्स नजर आए थे. आज एक्टर का 45 वां जन्मदिन है. इस मौके पर सुपरस्टार ने अपनी अगली फिल्म ‘द राजा साब’ का धुआंधार मोशन पोस्टर रिलीज किया है. इस मोशन पोस्टर में एक्टर का ऐसा लुक देखने को मिल रहा है, जिसे शायद आपने कभी नहीं देखा होगा. आइए बताते हैं फिल्म के बारे में सबकुछ.

द राजा साब का मोशन पोस्टर

प्रभास ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अपनी नई फिल्म ‘द राजा साब’ की अनाउंसमेंट की है. इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ चिल्स और थ्रिल्स के लिए तैयार हो जाइए. 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में मिलते हैं. इस पोस्टर में प्रभास के एक भूतिया हवेली में सिंहासन पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जिनके मुंह में एक सिगार जली हुई है. और वह फूल ब्लैक लुक में किसी राजस्थानी बूढ़े राजा की तरह लग रहे हैं.

फिल्म के बारे में

प्रभास की इस फिल्म का निर्देशन मारुती ने किया है, जिसमें निधि अग्रवाल और मालविका मोहनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ‘द राजा साब’ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्माण पीपुल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले किया जा रहा है. इस फिल्म में संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Also Read: Pushpa 2: रिलीज से पहले ही सुनामी लेकर आई ‘पुष्पा 2’, फिल्म का प्री-रिलीज कलेक्शन जान घूम जाएगा दिमाग

Also Read: KGF 3: यश ने केजीएफ 3 पर तोड़ी चुप्पी, रामायण में रावण बनेंगे रॉकी भाई, बोले- ये बहुत आकर्षक…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें