24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar : चलती ट्रेन में महिला से छेड़खानी, कोच अटेंडेंट गिरफ्तार

Bihar : मंगलवार की रात गोंदिया से बरौनी जा रही गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस में महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है.

Bihar : मंगलवार की रात गोंदिया से बरौनी जा रही गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस की महिला यात्री ने कोच अटेंडेंट पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए आरपीएफ को लिखित आवेदन दिया है. आवेदन में उन्होंने कहा है कि वाराणसी जंक्शन से मुजफ्फरपुर जाने के क्रम में कोच अटेंडेंट ने उनके साथ छेड़खानी की. महिला मोतिहारी जिले की बतायी जा रही है. 

महिला ने रेल मदद एप पर की शिकायत 

उनका आरोप है कि बलिया से ट्रेन खुलने के बाद अटेंडेंट ने उनसे छेड़खानी की, जिसके बाद उन्होंने रेल मदद एप पर इसकी शिकायत की. मौके पर पहुंची स्कॉर्ट टीम ने अटेंडेंट को गिरफ्तार कर लिया गया है. आराेपित दरभंगा जिले के विश्वविधान थाना क्षेत्र का राकेश कुमार श्रीवास्तव है.

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं

चलती ट्रेन में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की यह कोई पहली घटना नहीं है. पूर्व में भी छपरा जंक्शन से होकर गुजरने वाली राजधानी सुपरफास्ट ट्रेन में शराब के नशे मे आर्मी के जवानों को तत्कालीन थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने जेल भेजा था. ड्यूटी पर असम जा रहे आर्मी के तीन जवानों पर महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था.

इसे भी पढ़ें : Nonvegetarian in Bihar : बिहार में इतने लोग खाते नॉनवेज खाना, सबसे ज्यादा खाया जाता है इसका मांस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें