23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : आत्महत्या कर रहे भतीजे को बचाने गयी बुआ को लगी गोली, पीएमसीएच रेफर

Patna : पटना जिले के मसौढ़ी थाना अंतर्गत बरइठा गांव के रहने वाले बालेश्वर प्रसाद के बड़े पुत्र की पत्नी की मौत 10 दिन पूर्व हो गयी थी.

पटना जिले के मसौढ़ी थाना अंतर्गत बरइठा स्थित श्राद्धकर्म में शामिल होने मायके पहुंची महिला को आत्महत्या की कोशिश कर रहे भतीजे को बचाने में गोली लग गयी. बुधवार को महिला को गोली लगने के बाद आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

10 दिन पूर्व हो गयी थी बड़े पुत्र की पत्नी की मौत

गोलीबारी की घटना के बाद स्थानीय पुलिस जांच में जुट गयी है. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि पटना जिले के मसौढ़ी थाना अंतर्गत बरइठा गांव के रहने वाले बालेश्वर प्रसाद के बड़े पुत्र की पत्नी की मौत 10 दिन पूर्व हो गयी थी. घर में भाभी की मौत के बाद उनका छोटा पुत्र धर्मेंद्र कुमार काफी तनाव में था. कभी-कभी बीच-बीच में विक्षिप्त व्यक्ति जैसा हरकत करने लगता था. 

इसे भी पढ़ें : School Holiday : 6 से 9 नवंबर तक बिहार में बंद रहेंगे स्कूल, नीतीश सरकार ने जारी किया आदेश

श्रार्द्धकर्म में शामिल होने के लिए आई थी बुआ

बड़े भतीजे की पत्नी की मौत के बाद श्रार्द्धकर्म में शामिल होने के लिए पटना जिले के धनरूआ थाना अंतर्गत चकसाई के रहने वाले सूर्य देव प्रसाद की पत्नी मुटूश देवी अपने मायके आयी थी. इसी क्रम में बालेश्वर प्रसाद का छोटा पुत्र धर्मेंद्र बुधवार की शाम अजीब हरकत करने लगा और आत्महत्या करने की कोशिश करने लगे. इसी क्रम में भतीजे को बचाने के लिए जब फुआ बीच-बचाव करने के लिए गयी, तो हथियार से गोली चल गयी और बाएं पैर के ठेहुना के नीचे पैर में गोली जा लगी. 

आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था युवक

गोली से जख्मी महिला के भाई बालेश्वर ने बताया है कि गोलीबारी की घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी और पुत्र के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. इसके बाद वह भाग-खड़ा हुआ. उन्होंने बताया है कि हथियार से गोली फायर होने के बाद दीवार में लगा और फिर बहन के पैर में जा लगी. उन्होंने बताया है कि पुत्र आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था. हाल के दिनों में बड़ी बहू के असामयिक निधन हो गया है जिसके बाद से वह पागल जैसा व्यवहार करना शुरू कर दिया है. हालांकि गोली से जख्मी महिला की हालत खतरे से बाहर बतायी जाती है.

इसे भी पढ़ें : Nonvegetarian in Bihar : बिहार में इतने लोग खाते नॉनवेज खाना, सबसे ज्यादा खाया जाता है इसका मांस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें