20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसडीओ व कार्यपालक अभियंता ने की नाला निर्माण की जांच

प्रखंड के जनता कन्हैयाबाड़ी बाजार में नाले का निर्माण किया जाना है. साथ ही जनता हाट से पूरब बालू बस्ती के पास मोड़ पर ब्रेकर बनाया जाएगा.

कोचाधामन. प्रखंड के जनता कन्हैयाबाड़ी बाजार में नाले का निर्माण किया जाना है. साथ ही जनता हाट से पूरब बालू बस्ती के पास मोड़ पर ब्रेकर बनाया जाएगा. इसी को लेकर एसडीएम लतिफूर रहमान एवं पीडब्ल्यूडी के कार्यपालक अभियंता एवं एसडीओ ने बुधवार को जनता कन्हैयाबाड़ी पहुंचकर स्थल का निरीक्षण किया. कन्हैयाबाड़ी जनता मार्केट यूनियन के अध्यक्ष गुफरान आलम ने कहा कि कन्हैयाबाड़ी जनता में सड़क किनारे एक किलोमीटर नाला का निर्माण विभाग की ओर से कराया जाएगा. नाला निर्माण हो जाने से मार्केट के दुकानदारों को सहुलियत होगी. उन्होंने कहा कि बहादुरगंज – किशनगंज सड़क की उंचाई बढ़ जाने से सड़क किनारे दोनों साइड की दुकान व मकान अब सड़क से काफी नीचा हो गया है। जिस कारण बरसात के दिनों में बारिश होने से पानी दुकान और मकान में प्रवेश कर जाता है. इससे दुकानदारों को काफी परेशानियों से गुजरना पड़ता है.इस अवसर पर मजगामा पंचायत के मुखिया नसीम अख्तर अंसारी साहब बाबू अफरोज आलम समेत मार्केट के कई दुकानदार मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें