20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाउन क्लब मुंगेर ने कटिहार को दो गोल से किया पराजित

जमालपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन ग्राउंड में खेले जा रहे 19वें यदुपति नाथ गणेश मंडल मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के तीसरे दिन बुधवार को टाउन क्लब मुंगेर और कटिहार की टीम के बीच मैच खेला गया.

प्रतिनिधि, जमालपुर. जमालपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन ग्राउंड में खेले जा रहे 19वें यदुपति नाथ गणेश मंडल मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के तीसरे दिन बुधवार को टाउन क्लब मुंगेर और कटिहार की टीम के बीच मैच खेला गया. इसमें टाउन क्लब मुंगेर की टीम ने कटिहार की टीम को 2-0 से पराजित कर दिया. टाउन क्लब मुंगेर की ओर से दोनों गोल जर्सी नंबर 10 मो. सादिक ने किया. उन्होंने खेल के 32 में मिनट में पहले हाफ में पहला गोल किया. जबकि दूसरे हाफ के 67 मिनट में दूसरा गोल किया. जिसके लिए उन्हें बेस्ट 22 के पुरस्कार दिया गया. निर्णायक की भूमिका देवराज, रंजीत कुमार, राम रक्षा यादव और शिव व्रत गौतम थे. इससे पहले मैच के मुख्य अतिथि प्रीतम सिंह ने प्रायोजक जॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्रीज लिमिटेड के डायरेक्टर जितेंद्र कुमार राजीव के साथ मैदान में जाकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. गुरुवार को पहला सेमीफाइनल मैच स्पोर्टिंग क्लब फूलका और मुबारकचक मुंगेर टीम के बीच खेला जाएगा. मौके पर उमेश प्रसाद सिंह, राजकुमार चौधरी, अशोक सिंह चौहान, नंदकिशोर यादव, रामचंद्र प्रसाद सिंह, अजय कुमार, कृष्णानंद आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें