20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए शहर में पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान

सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए यातायात थाना की पुलिस, परिवहन विभाग और टाउन थाना की पुलिस के द्वारा बुधवार को शहर में जागरूकता अभियान चलाया गया.

किशनगंज.जिले में सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए यातायात थाना की पुलिस, परिवहन विभाग और टाउन थाना की पुलिस के द्वारा बुधवार को शहर में जागरूकता अभियान चलाया गया. अभियान के तहत लोगों को सड़क सुरक्षा के नियम समझाने के लिए नए-नए प्रयोग किए जा रहे है. ऐसे में शहर के एक युवा ने यातायात जागरूकता का संदेश देने के लिए अनोखा तरीका अपनाया. वह यमराज बनकर किशनगंज शहर के गांधी चौक, पश्चिमपाली पहुंचा और जो लोग भी बिना हेलमेट या सीट बेल्ट लगाए दिखे उनके ऊपर फूलों की वर्षा करने लगा. यमराज बने युवक ने कहा कि यदि यातायात नियमों का पालन नहीं करोगे तो उसके साथ जाना पड़ेगा. इसके बाद लोगों ने यातायात नियम का पालन करने का वादा किया. यमराज बने युवक ने लोगों को सड़क सुरक्षा के नियम समझाएं. वहीं जो लोग ट्रैफिक के नियमों को तोड़ते हुए नजर आए तो उनको नियमों का पालन करने की चेतावनी देते हुए बताया गया की आपकी एक लापरवाही पर सीधे मुझे आपको लेने आना पड़ेगा तो आप स्वयं तय कर ले की ट्रैफिक रूल्स का पालन करके अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी रहना है या बेवजह दुर्घटना को आमंत्रण देना है. अभियान में ट्रैफिक डीएसपी राजेश कुमार, डीटीओ, प्रशिक्षु डीएसपी अदिति सिन्हा, यातायात थानाध्यक्ष धन प्रसाद ,अवर निरीक्षक राकेश कुमार, सहायक अवर निरीक्षक राकेश मिश्रा आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें