20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन से कटकर एक यात्री की मौत

ट्रेन संख्या 15648 अप लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर एक यात्री की मौत हो गयी.

लखीसराय. ट्रेन संख्या 15648 अप लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर एक यात्री की मौत हो गयी. आरपीएफ इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि बंगाल के कुच बिहार खंजा निवासी राजेंद्र वर्मन के 35 वर्षीय पुत्र सपन वर्मन चलती ट्रेन लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पर चढ़ने की कोशिश की, इसी दौरान वह पायदान से गिरकर ट्रेन के नीचे आ गया, जिससे कि ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गयी. मृतक के जीजा पवित्र कुमार वर्मन भी साथ में यात्रा कर रहा था. जीआरपी द्वारा शव को हटाने के बाद आधा घंटा बाद ट्रेन परिचालन कराय गया, जीआरपी द्वारा अग्रसर कार्रवाई की जा रही है.

सड़क हादसे में बाइक सवार दंपती घायल

बड़हिया. नगर के लोहिया चौक पर बुधवार को हुए हादसे में एक पति-पत्नी जख्मी हो गये, जिन्हें स्थानीय ग्रामीणों की मदद से रेफरल अस्पताल लाया गया. जख्मी दंपति की पहचान लखीसराय के हसनपुर निवासी सुनील कुमार ठाकुर के पुत्र चंदन कुमार तथा पुत्रवधू सावित्री कुमारी के रूप में हुई. जानकारी अनुसार बाइक सवार पति-पत्नी नगर के महिला महाविद्यालय में इन दिनों चल रहे स्नातक की परीक्षा में शामिल होने जा रहे थे. इसी क्रम में अकस्मात ही सामने आ गये एक औरत को बचाने तथा खुद बचने की जुगत में अज्ञात बाइक की चपेट में आकर सड़क पर गिरकर जख्मी हो गये. आवश्यक इलाज बाद दोनों को सकुशल परीक्षा केंद्र भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें