20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहन चेकिंग में टीम देखकर भाग रहा जाॅनसन गिरफ्तार

वाहन चेकिंग में टीम देखकर भाग रहा जाॅनसन गिरफ्तार

-टॉप- 20 अपराधियों में शामिल है कुख्यात, 11 मामले हैं दर्ज-कृष्णा डोली में रंगदारी नहीं देने पर घर पर की थी गोलीबारी

-गिरोह के शातिरों ने लूटपाट में ट्रक चालक की कर दी थी हत्या-सिटी एसपी, नगर डीएसपी टू और थानेदार ने की पूछताछ

मुजफ्फरपुर.

जिले के टॉप-20 अपराधियों में शामिल कुख्यात शशांक राज उर्फ जॉनसन मौर्या को ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.उसे तब गिरफ्तार किया गया जब चांदनी चौक इलाके में वाहन चेकिंग की जा रही थी.पुलिस ने उसकी बाइक व मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. जॉनसन पेशेवर अपराधी है. उसके खिलाफ जिले के थानों में 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसने कृष्णा टोली में 11 अगस्त की रात रंगदारी नहीं देने पर अनिल राय के घर पर तीन साथियों के साथ फायरिंग की थी. वहीं 31 अगस्त की रात जॉनसन के गिरोह के शातिरों ने ही चांदनी चौक ओवरब्रिज पर लूटपाट का विरोध करने पर दरभंगा के ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिला पुलिस की विशेष टीम लगातार उसके ठिकाने पर दबिश बनाई हुई थी. ब्रह्मपुरा पुलिस चांदनी चौक पर मंगलवार की रात वाहन चेकिंग कर रही थी.इसी दौरान जॉनसन आता हुआ दिखाई दिया.पुलिस टीम को देखकर वह भागने लगा.लेकिन, पुलिस टीम ने खदेड़ कर जॉनसन को दबोच लिया.

पहले भी जेल जा चुका है जॉनसन

सिटी एसपी विक्रम सिहाग ने बताया कि जिले में टॉप-10 व टॉप- 20 अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में कुख्यात अपराधी जॉनसन को वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ लिया गया. उसके खिलाफ 11 जिले में 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह पूर्व में कई बार जेल भी जा चुका है. वर्तमान में रंगदारी नहीं देने पर उसने कृष्णा टोली में अपने तीन साथियों के साथ गोलीबारी की थी. इस घटना में शामिल तीनों अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम छापेमारी कर रही है.

ट्रक चालक से मांगे थे पैसे, नहीं देने पर मार दी गोली

सिटी एसपी ने बताया कि जॉनसन ने पूछताछ के क्रम में यह भी बताया कि 31 अगस्त की रात चांदनी चौक पर दरभंगा के ट्रक चालक की हत्या इसी गिरोह के शातिरों ने की थी. सभी अपराधी स्मैक के नशे में धुत होकर पहुंचे थे.चालक से रुपये मांगने पर जब उसने नहीं दिया तो उसके सीने में गोली मार दी थी. ब्रह्मपुरा थानेदार सुभाष मुखिया ने बताया कि बदमाश का पुराना आपराधिक रिकार्ड है. वह पूर्व में कई बार लूट व छिनतई की वारदात कर चुका है. आर्म्स व एनडीपीएस एक्ट के साथ-साथ रंगदारी मांगने के केस में जेल जा चुका है. नाबालिग होने के कारण वह कई बार रिमांड होम भी गया था. वहां से निकलने के बाद भी वह अपराध की दुनिया में ही सक्रिय रहा.पुलिस उसके गिरोह के चिन्हित तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें