20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Manish Malhotra Diwali Party: श्रद्धा से आलिया तक, इन बॉलीवुड डीवा ने अपनी आउटफिट से लूटी सबसे ज्यादा लाइमलाइट

Manish Malhotra Diwali Party: मनीष मल्होत्रा हर साल की तरह इस साल भी दिवाली पार्टी का आयोजन किया. जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का मेला लगा था. इस पार्टी में कई दिग्गज सेलेब्स मौजूद थे.

Manish Malhotra Diwali Party: बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिवाली की सेलिब्रेशन दिवाली 7 दिन पहले से शुरू हो गई है, जिसकी शुरुआत मशहूर बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने की. मनीष मल्होत्रा की पार्टी में हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड सिलेक्ट्स सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला. इस पार्टी के सबसे ज्यादा लाइमलाइट बॉलीवुड डीवा की आउटफिट्स ने बटोरी. जिनमें आलिया भट्ट से लेकर श्रद्धा कपूर तक का नाम शामिल है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने इस पार्टी में पिंक लहंगा वियर किया. इस लहंगे की खास बात यह है की एक्ट्रेस में इसे 2 साल पहले अपनी मेहंदी में भी पहना था. अब उनके कपड़े रिपीट करने वाली सोच पर फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं.

तृप्ति डिमरी

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में तृप्ति डिमरी ने भी शिरकत ली. यहां वह ऑफ-व्हाइट लहंगे में खुद किसी पटाखे से कम नहीं लग रही हैं.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर पार्टी में बोल्ड साड़ी लुक में नजर आईं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

कृति सेनन

कृति सेनन पार्टी में खूबसूरत पीली साड़ी पहनकर और भी प्यारी लग रही थीं. इसके साथ उन्होंने मांग टीगा और लॉन्ग ईयररिंग्स भी पेयर किया है.

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर अकसर अपनी आउटफिट्स से महफिल जमाती हैं. इस बार पार्टी में एक्ट्रेस ने रेडी टू वियर साड़ी पहनी, जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं.

श्रद्धा कपूर

मूवी हो या पार्टी स्त्री के बिना अधूरी है. श्रद्धा कपूर भी इस पार्टी का हिस्सा रहीं. यहां वह सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आई थीं. उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज और ईयररिंग्स के साथ लुक को कंप्लीट किया.

रेखा

सितारों की महफिल में इंडस्ट्री की सबसे बड़ी सितारा रेखा भी नजर आईं. यहां उन्होंने ऑरेंज कलर की साड़ी के साथ मांग टीका, ईयररिंग्स, गजरा से लुक कंप्लीट किया. उनके इस ओवरऑल लुक से नजरे हटा पाना बहुत मुश्किल है.

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे दिवाली पार्टी में व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर गॉर्जियस लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को एक स्टेटमेंट नेकलेस और मांग टीका के साथ कम्प्लीट किया.

कियारा आडवाणी

पार्टी में कियारा आडवाणी अपने हैंडसम पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हाथ थामे नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस पार्टी में फिशकट डिजाइन का गोल्डन लहंगा पहना था.

Also Read: Baby John Teaser: फाइनली इस दिन दिखेगा साल का मोस्ट अवेटेड टीजर,मास एक्शन अवतार में दिखेंगे वरुण धवन

Also Read: Pushpa 2: क्या अल्लु अर्जुन की फिल्म तोड़ पाएगी कल्कि का रिकॉर्ड, जानिए कितने करोड़ से देवरा नहीं तोड़ पाई ये रिकॉर्ड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें