20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तिहरे हत्याकांड का नामजद आरोपी सह नक्सली जमुना सिंह गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के गादी में बीते 2016 में नक्सलियों द्वारा तीन लोगों की गला काट कर हत्या मामले में फरार चल रहे एक नामजद नक्सली यमुना सिंह को चकाई पुलिस ने भेलवाघाटी पुलिस और एसएसबी के सहयोग से झारखंड के भेलवाघाटी थाना क्षेत्र से चौकी गांव से गिरफ्तार किया है.

चकाई. थाना क्षेत्र के गादी में बीते 2016 में नक्सलियों द्वारा तीन लोगों की गला काट कर हत्या मामले में फरार चल रहे एक नामजद नक्सली यमुना सिंह को चकाई पुलिस ने भेलवाघाटी पुलिस और एसएसबी के सहयोग से झारखंड के भेलवाघाटी थाना क्षेत्र से चौकी गांव से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सली यमुना सिंह भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के चौकी गांव का निवासी है. जानकारी देते हुए चकाई थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एसपी प्रकाश चंद्र के निर्देश पर चौकी गांव की घेराबंदी कर उसे दबोचा गया. उन्होंने बताया कि 21 मई 2016 को चकाई थाना क्षेत्र के गादी गांव में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. इसमें भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के चौकी गांव निवासी 25 वर्षीय मुकेश राय, गरंगा गांव निवासी 35 वर्षीय योगेंद्र तुरी व चकाई थाना क्षेत्र के गादी गांव निवासी 26 वर्षीय टिपन मंडल की गला काटकर हत्या कर दी थी. पुलिस इस मामले में चकाई थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया था. पुलिस गिरफ्तार नक्सली से पूछताछ कर रही है. इस अभियान में चकाई थाना के अवर निरीक्षक एलबी सिंह, मंजीत कुमार, भेलवाघाटी की पुलिस शामिल थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें