21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नारायणपुर स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक निलंबित

जयपुर थाना क्षेत्र के लकरामा पंचायत अंतर्गत नारायणपुर मध्य विद्यालय में शौच को गयी छात्रा नेहा कुमारी की तालाब में डूबने से हुई मौत की घटना के तीसरे दिन भी स्कूल बंद रहा.

जयपुर. जयपुर थाना क्षेत्र के लकरामा पंचायत अंतर्गत नारायणपुर मध्य विद्यालय में शौच को गयी छात्रा नेहा कुमारी की तालाब में डूबने से हुई मौत की घटना के तीसरे दिन भी स्कूल बंद रहा. इधर जिला कार्यक्रम पदाधिकारी दीपक कुमार, बीडीओ विजय कुमार सौरभ, बीइओ सुरेश ठाकुर, बीडब्ल्यूओ व पंचायत के मुखिया कमलाकांत यादव ने विद्यालय पहुंचकर स्थानीय अभिभावकों व ग्रामीणों से घटना की विस्तृत जानकारी ली. अभिभावकों का बयान दर्ज करने के बाद विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक अभिनेश कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया. अधिकारियों ने ग्रामीणों को सभी समस्याओं का निदान का भरोसा भी दिया. ग्रामीणों ने बताया कि विद्यालय में चहारदिवारी नहीं है, शौचालय में ताला बंद रखा जाता है. स्कूल व शिक्षकों से संबंधित शिकायत व समस्याएं सुनने के बाद अधिकारियों ने अभिभावकों से अपने बच्चों को नियमित रूप से विद्यालय भेजने की अपील की. ताकि विद्यालय का संचालन सही ढंग से किया जा सके. इस मौके पर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक शंभु प्रसाद यादव सहित अन्य अधिकारी व ग्रामीण उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें