21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पोखर में डूबने से दो स्कूली बच्चों की मौत

उत्क्रमित मध्य विद्यालय भटकरजा के दो छात्रों की विद्यालय से पांच सौ मीटर की दूरी पर अवस्थित बरेठी पोखरा में डूबने से मौत हो गयी.

संग्रामपुर (पूचं) . उत्क्रमित मध्य विद्यालय भटकरजा के दो छात्रों की विद्यालय से पांच सौ मीटर की दूरी पर अवस्थित बरेठी पोखरा में डूबने से मौत हो गयी. बताया जा रहा है िक भटकरजा पश्चिम टोला वार्ड-पांच निवासी संजीव कुमार सिंह का पुत्र युवराज कुमार (14), उपेंद्र सिंह की पुत्र देव कुमार (14) एक ही साथ पढ़ने के लिए विद्यालय गए थे. एमडीएम खाने की छुट्टी के दौरान दोनों पोखरा की तरफ गए और स्नान करने लगे. इसी दौरान डूबने से दोनों की मौत हो गयी. स्वजनों का कहना था कि उनके बच्चे विद्यालय गए थे. प्रधान शिक्षक की निगरानी नहीं रहने के चलते पोखरा पर चले गए और डूबने से उनकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे मुखिया गुड़िया देवी के प्रतिनिधि अजय कुमार गिरि ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे दारोगा अजय कुमार राम ने शवों का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज रहे थे. इसी दौरान पहुंचे बच्चों के रिश्तेदारों ने शव ले जा रही गाड़ी को विद्यालय में लाकर रोक दिया. हंगामा करने लगे. आक्रोशित लोगों ने शवों को गाड़ी से उतार कर विद्यालय के ऑफिस में रख दिया. विरोध जताने लगे. स्थिति को देखते हुए पहुंचे सीओ अतुल कुमार सिंह व थानाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह ने सौहार्दपूर्ण वातावरण में मामले को शांत करवाया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के लिए बच्चों के स्वजनों ने शिक्षक को जवाबदेह ठहराया. विद्यालय के शिक्षकों ने इस पर कुछ भी टिपण्णी से इनकार किया. सीओ ने कहा तत्काल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आपदा के तहत दी जाने वाली राशि दोनों के स्वजनों को चेक से दी जाएगी. प्रधान शिक्षक यूएमएस भटकरजा उपेन्द्र प्रसाद ने कहा कि दोनों बच्चे विद्यालय नहीं आए थे. साजिश के तहत मेरा नाम लिया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें