20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विधान नगर में भाजपा का पथावरोध

बुधवार को शहर के वार्ड 27 के अधीन विधान नगर इलाके में निकासी व्यवस्था और बदहाल सड़क को दुरुस्त करने की मांग पर भाजपा ने पथावरोध कर प्रतिवाद जताया.

दुर्गापुर.

बुधवार को शहर के वार्ड 27 के अधीन विधान नगर इलाके में निकासी व्यवस्था और बदहाल सड़क को दुरुस्त करने की मांग पर भाजपा ने पथावरोध कर प्रतिवाद जताया. करीब 15 मिनट के रोड ब्लॉक से इलाके में आवाजाही बाधित हुई. विरोध प्रदर्शन की सूचना पाकर न्यू टाउनशिप थाना की पुलिस वहां पहुंची और प्रदर्शनकारियों को समझाया, तब आंदोलन थमा. भाजपा नेता अमिताभ बनर्जी ने बताया कि इलाके में नाले व नालियों के जाम होने से जल की निकासी नहीं हो पा रही है. इसलिए हल्की बारिश के बाद सड़कें तालाब में बदल जाती हैं. बारिश के पानी में डूबी और खस्ताहाल सड़क से गुजरने में गाड़ीवालों और राहगीरों को काफी दिक्कत होती है.

आये दिन हादसे हो रहे हैं. शहर के मोचीपाड़ा से मार्टिन लूथर सरणी होते हुए इंडो-अमेरिकन मोड़ तक की सड़क लंबे समय से खराब है. निकासी के लिए बना चैनल लंबे समय से टूटा पड़ा है. नतीजा यह है कि गंदा पानी महत्वपूर्ण सड़कों पर हफ्तों लगा रहता है, जिससे आसपास के लोगों को जान हथेली पर रख कर आवाजाही करनी पड़ती है. संगठन की ओर से दुर्गापुर नगर निगम और आसनसोल-दुर्गापुर विकास प्राधिकरण(एडीडीए) से बार-बार शिकायत की गयी, पर सड़क की दशा सुधारने को कुछ नहीं किया गया. निगम की प्रशासक अनिंदिता मुखोपाध्याय ने कहा कि निगम के हर क्षेत्र में सतर्कता बरती जा रही है. भारी बारिश होने पर कुछ नालों का पानी ओवरफ्लो हो जाता है. इससे दिक्कत होती है. नालों को अवैध रूप से स्लैब बना कर ढकने और अनधिकृत निर्माण से स्थिति बदतर हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें