20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हादसे में बहन की हो गयी घटनास्थल पर मौत, भाई और चालक गंभीर रूप से घायल

बुदबुद थाना क्षेत्र के कैमेलिया कॉलेज के पास एकेच-19 पर ओवर ब्रिज से उतरने के दौरान बुधवार को एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी. कार में सवार भाई-बहन और कार चालक कुल तीन लोग थे. दुर्घटना में युवती रिद्धिमा भट्टाचार्य (19) की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

आसनसोल/दुर्गापुर.

बुदबुद थाना क्षेत्र के कैमेलिया कॉलेज के पास एकेच-19 पर ओवर ब्रिज से उतरने के दौरान बुधवार को एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गयी. कार में सवार भाई-बहन और कार चालक कुल तीन लोग थे. दुर्घटना में युवती रिद्धिमा भट्टाचार्य (19) की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. दुर्घटना इतनी जोरदार थी कि रिद्धिमा कार की पिछली सीट से सामने का शीशा तोड़ते हुए डिवाइडर से जाकर टकरा गयी और वहीं उसकी मौत हो गयी. उसका भाई शौनक भट्टाचार्य (27) सामने की सीट पर ड्राइवर सुनील पोद्दार (46) के बगल में था. सूत्रों के अनुसार सीट बेल्ट नहीं लगाने के कारण वह भी सामने का शीशा तोड़ते हुए बाहर निकल गया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. चालक को चोट थोड़ी कम लगी है. घटना के तुरंत बाद बुदबुद थाने की पुलिस और ट्रैफिक विभाग के अधिकारी जल्द घटनास्थल पर पहुंचे और सभी को दुर्गापुर सदर अस्पताल ले गये. चिकित्सक ने रिद्धिमा की मौत की पुष्टि कर दी. पुलिस ने शौनक के घरवालों को सूचना दी. उसके घरवाले बेहतर इलाज के लिए उसे दूसरे जगह लेकर चले गये. कार पुराने मॉडल की होने के कारण उसमें एयरबैग नहीं था, पुलिस का मानना है कि सीटबेल्ट नहीं लगाने और एयरबैग नहीं होने के कारण इस दुर्घटना में रिद्धिमा की जान गयी और शौनक गंभीर रूप से घायल हो गया.

सूत्रों से मिली जानकारी के देवघर के निवासी पल्लव भट्टाचार्य की पुत्री रिद्धिमा भुवनेश्वर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करती थी. दीवाली की छुट्टी में वह अपने घर आ रही थी. भुवनेश्वर से वह हावड़ा आयी. हावड़ा से वह हुगली गयी थी. यहां से वह अपने भैया के साथ बुधवार को कार में देवघर जा रही थी. बुदबुद थाना क्षेत्र में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. जिसमें उसकी मौत हो गयी. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. प्राथमिक जांच में यह बात सामने आयी है कि ओवरब्रिज से उतरने के दौरान कार काफी तेज गति में थी. जिसके कारण ही हादसा इतना भयानक हुआ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें