23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News:दूसरे दिन एक ने किया नामांकन,17 नामांकन पत्र की हुई बिक्री

Giridih News:जिले के छह विधानसभा सीटों के नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन एक ने नामांकन पत्र दाखिल किया, 17 लोगों ने दूसरे दिन नामांकन पत्र खरीदा. इस तरह छह विधानसभा सीटों के लिए अभी तक 44 नामांकन पत्र की बिक्री हो चुकी है.

जिले के छह विधानसभा सीटों के नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन एक ने नामांकन पत्र दाखिल किया, 17 लोगों ने दूसरे दिन नामांकन पत्र खरीदा. इस तरह छह विधानसभा सीटों के लिए अभी तक 44 नामांकन पत्र की बिक्री हो चुकी है. बुधवार को डुमरी विधानसभा के लिए दो, गिरिडीह विधानसभा के लिए चार, धनवार विधानसभा के लिए सात, गांडेय विधानसभा के लिए तीन और बगोदर के लिये एक नामांकन पत्र की बिक्री हुई है. जमुआ विधानसभा के लिए बुधवार को किसी ने नामांकन पत्र की खरीदा.

डुमरी.

डुमरी विधानसभा से इंद्रजीत कुमार जायसवाल व रोशनलाल तुरी ने नामामांक पत्र खरीदा. खोरीमहुआ. सात उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीदा. झामुमो के निजामुद्दीन अंसारी ने नामांकन पत्र खरीदा. गोपीकृष्ण यादव, करण यादव, ब्रह्मदेव यादव, मो. समीउल्लाह, मो. समीर, सफीक अंसारी ने नाजिर रशीद कटवाया.

सरिया.

बगोदर विधानसभा के लिए एक प्रत्याशी ने नामांकन करवाया. वहीं, एक अन्य ने नामांकन पत्र खरीदा. बुधवार को राइट टू रिकॉल पार्टी के उम्मीदवार के रूप में आशीष कुमार ने एसडीएम सह निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार गुप्ता के समक्ष एक सेट में नामांकन पर्चा भरा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें