23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस वाहन जलाने के मामले में नगरडीह गांव से सात अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिस वाहन को आग के हवाले कर देने के मामले में थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा के नेतृत्व चलायी गयी छापेमारी के दौरान नगरडीह गांव से सात अभियुक्तों को गिरफ्तार जेल भेज दिया.

अमरपुर. इंगलिश मोड़-शंभुगंज मुख्य पथ पर नगरडीह मोड़ के समीप विगत एक सप्ताह पूर्व सड़क हादसे के दौरान पुलिस के साथ मारपीट एवं पुलिस वाहन को आग के हवाले कर देने के मामले में थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा के नेतृत्व चलायी गयी छापेमारी के दौरान नगरडीह गांव से सात अभियुक्तों को गिरफ्तार जेल भेज दिया. छापेमारी अभियान में केस के अनुसंधानकर्ता राहुल सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस बल शामिल थे. थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी के दौरान उक्त गांव के सुरज पंजियारा, मनीष कुमार, पंकज यादव, प्रवेश कुमार, फंटुस कुमार, रंजन कुमार व मुकेश यादव को गिरफ्तार किया गया है. घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है. मालूम हो कि विगत सप्ताह पूर्व नगरडीह मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार स्कार्पियो के रौंदने से सुल्तानगंज से जेष्ठगौरनाथ मंदिर जलार्पण के लिए आ रहे छह कांवरियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी. जबकि इस घटना में दर्जनों कांवरिया जख्मी हो गये थे. जिनका इलाज विभिन्न अस्पतालों में किया जा रहा है. जिसमें एक जख्मी कावंरिया की दो दिन पूर्व मौत हो गयी. यानि अब तक सात कांवरियों की मौत हो चुकी है. घटना स्थल पर आक्रोशित लोगों ने डायल 112 नंबर पुलिस वाहन को आग के हवाले कर दिया था. साथ ही एक दारोगा को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया था. जख्मी दारोगा के बयान पर थाना में 39 नामजद व 150 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें