23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन विवाद में बहन, बहनोई व भगिनी को मारपीट कर किया घायल

सिकटिया-तीनसीमानी गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच चल रहे पुराने भूमि विवाद को लेकर फिर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया.

कटोरिया. कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत भोरसार-भेलवा पंचायत के सिकटिया-तीनसीमानी गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच चल रहे पुराने भूमि विवाद को लेकर फिर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. इस क्रम में एक पक्ष द्वारा अपनी बहन, बहनोई व भगिनी को लाठी-डंडे से बेरहमी के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया. घायलों में सिकटिया-तीनसीमानी गांव निवासी इस्लाम अंसारी (60वर्ष), उसकी पत्नी पलटून बीबी (50वर्ष) व पुत्री मोफिदा खातून (21वर्ष) शामिल हैं. सभी घायलों का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया. जख्मी पलटून बीबी व उसकी पुत्री के सिर में गंभीर चोट लगी है. पलटून बीबी के एक हाथ की दो अंगुली भी टूट गयी है. जबकि इस्लाम अंसारी के साथ भी बेरहमी से मारपीट की गयी है. घटना के संबंध में सिकटिया-तीनसीमानी गांव निवासी तस्लीम अंसारी, उसके चार पुत्रों आफताब अंसारी, अफरोज अंसारी, अफजल अंसारी व अजमल अंसारी के अलावा अन्य लोगों के विरूद्ध थाना में लिखित आवेदन दी गयी है. घटना के संबंध में इस्लाम अंसारी व उसकी पत्नी पलटून बीबी ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर पूर्व में भी उनलोगों के साथ कई बार मारपीट की घटना की गयी है. बुधवार को उक्त लोगों ने मिलकर घर से पलंग, चौकी, बर्तन सहित सारा सामान निकालकर बाहर फेंकना शुरू कर दिया. इसका विरोध करने पर उनलोगों ने लाठी-डंडा आदि से बेरहमी के साथ मारपीट की. पीड़ित पक्ष ने कटोरिया पुलिस से मामले की जांच व उचित कार्रवाई की गुहार लगायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें