23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बकाया रुपये मांगने पर डायन कह कर मारपीट करने का आरोप

बकाया रुपये मांगने पर डायन कह कर मारपीट करने का आरोप

नारायणपुर. नगरपारा गांव की सोनी देवी ने गांव के गोपाल पासवान, राजकुमार पासवान, मिथुन पासवान व रासमणि देवी पर बकाया डेढ़ लाख रुपये मांगने पर डायन कह कर मारपीट करने का आरोप लगा कर भवानीपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवायी है. थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर महेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

शिक्षा सेवक की उपस्थिति ई-शिक्षाकोष पोर्टल पर बनाने का निर्देश

सुलतानगंज. सुलतानगंज के 60 शिक्षा सेवक और दो तालिमी मरकज का ई-शिक्षाकोष पोर्टल पर उपस्थित दर्ज करने को लेकर निर्देश दिया गया है. बीपीएम पुष्कर कुमार व लेखपाल कृष्णनंदन कुमार पासवान ने बताया कि प्रखंड में 62 शिक्षा सेवक और तालमी मरकज हैं, जिन्हें पोर्टल पर उपस्थिति हर दिन दर्ज करनी है. वीसी में डीपीओ ने निर्देश दिया कि उपस्थिति दर्ज नहीं करने पर उन्हें अनुपस्थित मान कर मानदेय में कटौती की जायेगी. बुधवार से ई-शिक्षाकोष पर उपस्थिति बनने का कार्य शुरू हुआ है. कई जगह तकनीकी समस्या से नही बनने की बात सामने आयी है. गुरुवार से सुधार कर हर हाल में पोर्टल पर उपस्थिति दर्ज करने का निर्देश दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें