22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एसडीओ ने बायोमीट्रिक पर ससमय उपस्थित दर्ज कराने का दिया निर्देश

Samastipur News: SDO gave instructions to register attendance timely on biometric

Samastipur News: SDO gave instructions to register attendance timely on biometric कल्याणपुर : प्रखंड के विभिन्न कार्यालयों का बुधवार को एसडीएम दिलीप कुमार ने निरीक्षण किया. इस दौरान बिहार सरकार द्वारा चल रही विकास योजनाओं के लेकर बिंंदुवार जांच की गयी. कार्यालयों में आगत-निर्गत पंजी, कैश बुक, मुख्यमंत्री कन्या उत्थान, परवरिश योजना, बीपीएल पंजी आदि को लेकर परियोजना पदाधिकारी के साथ समीक्षा की. प्रखंड के कर्मियों को बायोमीट्रिक पर ससमय उपस्थित दर्ज कराने का निर्देश दिया. वहीं तीरा मुखिया प्रतिनिधि आशीष पटेल, नामापुर पंचायत के मुखिया रामविनोद ठाकुर, कनौजर के मुखिया सुनील पासवान, बरहेता पंचायत मुखिया जन्मेजय ठाकुर ने बाढ़ राहत को लेकर एसडीएम से मांग रखी. एसडीओ ने कहा कि बाढ़ग्रस्त इलाके में फसल क्षतिपूर्ति की जानकारी लेकर लोगों को क्षति की राशि दी जायेगी.

Samastipur News: SDO gave instructions to register attendance timely on biometric: वासुदेवपुर में 10 नम्बर को विकास शिविर लगाने का आदेश दिया.

वासुदेवपुर में 10 नम्बर को विकास शिविर लगाने का आदेश दिया. बीडीओ प्रकोष्ठ में बीडीओ देवेंद्र कुमार, सीओ शशि रंजन के साथ समीक्षा बैठक की. जदयू के प्रखंड अध्यक्ष राज कुमार सिंह व पिंटु सिंह ने बताया कि विभिन्न पंचायतों में बिहार सरकार द्वारा लगे स्ट्रीट लाइट लेकर लोगों ने शिकायत की है. एसडीएम ने जांच के दौरान कल्याणपुर पंचायत के वार्ड 1,2,3,4,5, के जन वितरण लाभुकों के द्वारा बाल विकास परियोजना कार्यालय पर पहुंच कर विक्रेता नवल किशोर गुप्ता की मौत होने पर लाभुक को मिर्जापुर गांव के जन वितरण विक्रेता रिंकी कुमारी के यहां भेजने पर आपत्ति जतायी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें