22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Samastipur News: पटोरी के दुमदुमा गांव से संदिग्धावस्था में महिला की लाश बरामद

Samastipur News: Dead body of woman recovered under suspicious condition from Dumduma village of Patori.

Samastipur News, Dead body of woman recovered under suspicious condition from Dumduma village of Patori.शाहपुर पटोरी : थाना क्षेत्र की चकसाहो पंचायत स्थित दुमदुमा गांव में विवाहिता की लाश मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया. पोस्टमार्टम से लाश आने के बाद पुलिस ने शव को परिवार वालों को सौंप दिया. परिवार वालों ने बुधवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया. गांव निवासी आमोद रजक की पत्नी शांति देवी (30) की लाश उसके घर में संदिग्धावस्था में देखे जाने के बाद मंगलवार की देर शाम ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि शांति देवी की लाश उसके घर में पड़ा हुआ है.

Samastipur News, Dead body of woman recovered under suspicious condition from Dumduma village of Patori. महिला के गले पर गहरा निशान बना हुआ था.

सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी बलाल खां एवं ब्रज किशोर यादव पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे. पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को घर में पड़ा हुआ देखने के बाद उसे कब्जे में ले लिया. महिला के गले पर गहरा निशान बना हुआ था. महिला की हत्या हुई है या आत्महत्या का मामला है पुलिस एवं ग्रामीणों के सामने स्पष्ट नहीं हुआ है. हालांकि आत्महत्या से जुड़े होने का भी अनुमान स्थानीय लोगों द्वारा लगाया जा रहा है. घटना को लेकर खबर भेजे जाने तक थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. थाना अध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि घटना से संबंधित आवेदन आने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें