23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna News : दो घंटे के अंदर चार लोगों से छीन ली सोने की चेन

पटना पुलिस की मॉर्निंग, इवनिंग और रात्रि की गश्ती व चेकिंग को देखते हुए स्नैचरों ने अब दोपहर में स्नैचिंग शुरू कर दी है. बुधवार को दोपहर में दो घंटे में चेन स्नैचिंग की चार घटनाओं को अंजाम दिया.

संवाददाता, पटना : पटना पुलिस की गश्ती और चेकिंग अभियान को स्नैचरों ने चुनौती दे दी है. पटना पुलिस की मॉर्निंग, इवनिंग और रात्रि की गश्ती व चेकिंग अभियान को देखते हुए स्नैचर ने अब दोपहर में स्नैचिंग शुरू कर दी है. बुधवार को दोपहर में दो घंटे में चेन स्नैचिंग की चार घटनाओं को अंजाम दिया. शास्त्रीनगर में दो, सचिवालय और जक्कनपुर में एक-एक लोगों ने चेन छीन ली. बाइक सवार शातिरों ने सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे के बीच इन घटनाओं को अंजाम दिया. शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दो महिलाओं के साथ घटना को अंजाम दिया है. सभी मामलों में संबंधित थाने में दर्ज मामला दर्ज किया गया है. पुलिस का दावा है कि जांच की जा रही है.

शास्त्रीनगर थाना: दिव्यांग महिला और डॉक्टर की पत्नी का पीछा कर झपट ली चेन

शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दो घटनाओं को अंजाम दिया है. खगौल की सपना कुमारी बीडी इवनिंग काॅलेज से पीएचडी कर रही हैं. पति डाॅ श्रीकांत के साथ वह बाइक से काॅलेज जा रही थीं. बेली रोड फ्लाइओवर पर पारस अस्पताल के पास पीछे से बाइक सवार दो शातिर आये और सपना के गले से सोने की चेन झपटते हुए राजवंशी नगर की तरफ भाग गये. पुलिस को सपना ने बताया कि शातिर ने पहले बेली रोड फ्लाइओवर पर झपटमारी का प्रयास किया, लेकिन उस वक्त वह असफल हो गया. इसके बाद शातिर ने पीछा कर चेन झपट ली. दंपती ने काफी दूर तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन दोनों फरार हो गये. वहीं, रामनगरी मोड़ के पास बाइक सवार शातिरों ने ट्राइसाइकिल से बैंक जा रही दिव्यांग महिला उर्वशी नयन के गले से चेन झपट ली और भाग गए. इस घटना को भी दो बदमाशों ने अंजाम दिया.

सचिवालय थाना : बेली रोड पर शिक्षिका की छीन ली चेन

राजगीर के नाहु गांव की शिक्षिका रंजू कुमारी की सोने की चेन के बदमाशों ने झपट ली.वह शास्त्रीनगर स्थित बीएसइबी ऑफिस में इंटर का मूलप्रमाण पत्र निकलवाने आयी थीं. वह राजवंशी नगर हनुमान मंदिर के ठीक सामने बेली रोड पर ऑटो से उतरीं. तभी पीछे से बाइक सवार दो शातिर आये और गले से चेन झपटते हुए फरार हो गये. रंजू ने बताया कि उनका बेटा हर्षित राज पटना में आर्किटेक्ट इंजीनियर है. बेटे को राजवंशी नगर हनुमान मंदिर के पास बुलाया था. बेटा हनुमान मंदिर की तरफ मां का इंतजार ही कर रहा था कि सड़क की दूसरी तरफ घटना हो गयी.

जक्कनपुर थाना : घर के पास ही व्यवसायी की झपट ली चेन

जक्कनपुर थाने की अनिल भवन गली के रहने वाले काशी गुप्ता के गले से बाइक सवार शातिरों ने चेन झपट ली. काशी गुप्ता कपड़ा व्यवसायी हैं. बुधवार को वह बुलेट से अपने घर पहुंचे और बाइक लगाकर वहां से अपने घर की गली में जाने लगे, तभी बाइक सवार शातिर आये और उनके गले से सोने की चेन झपटते हुए फरार हो गये. जक्कनपुर थाने की पुलिस छानबीन कर रही है. स्नैचिंग की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें