23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News: खरखरी में अपराधियों ने बम विस्फोट कर फैलायी दहशत

Dhanbad News: मधुबन थाना क्षेत्र की खरखरी बस्ती में शेख डबलू की बंद पोल्ट्री फार्म में बुधवार की रात आठ बजे अपराधियों ने आधा दर्जन बम विस्फोट कर दहशत फैला दी.

Dhanbad News: मधुबन थाना क्षेत्र की खरखरी बस्ती में शेख डबलू की बंद पोल्ट्री फार्म में बुधवार की रात आठ बजे अपराधियों ने आधा दर्जन बम विस्फोट कर दहशत फैला दी. घटना के समय पोल्ट्री फार्म में बिजली नहीं रहने के कारण कोई मौजूद नहीं था. इस दौरान धमाके की आवाज सुन कर बस्ती के दर्जनों लोग वहां पहुंचे और मधुबन व महुदा पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहुंच कर छानबीन की. पुलिस ने घटनास्थल से दो जिंदा गोली व चार जिंदा बम जब्त किया है. पुलिस ने बम को निष्क्रिय कर दिया.

ग्रामीणों व पुलिस में नोकझोंक

ग्रामीणों ने अपराधियो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मधुबन पुलिस से नोकझोंक दी. पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए. शेख डबलू ने हमला का आरोप धर्माबांध बस्ती के युवकों पर लगाया है. मधुबन थानेदार पीकू प्रसाद के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों की नोकझोंक हुई. पुलिस ने ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली. फार्म के बगल में शेख डबलू के बड़े भाई शेख खालिद का ऑफिस है. वह पेशे से वकील हैं.

अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार कर पुलिस : जलेश्वर

सूचना पाकर कांग्रेस प्रत्याशी जलेश्वर महतो खरखरी बस्ती पहुंचे और पुलिस से अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की. वहीं शेख डबलू ने कहा कि पुरानी रंजिश को लेकर हमला किया गया है. बम फेंकने वाले धर्माबांध बस्ती के रहने वाले हैं.

घटनास्थल से सुतली बम के अवशेष मिले हैं : थानेदार

इस संबंध में मधुबन थानेदार पीकू प्रसाद ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटनास्थल से सुतली बम के कुछ अवशेष मिले हैं. शिकायत मिलने पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें