23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

DHANBAD NEWS : बरवाअड्डा में निजी स्कूल के शिक्षक की हत्या, टूट गया था हाथ

DHANBAD NEWS : बरवाअड्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत कसियाटांड़ पानी टंकी के पास बुधवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी.

DHANBAD NEWS : बरवाअड्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत कसियाटांड़ पानी टंकी के पास बुधवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. शव की पहचान जेनेक्स इंटरनेशनल स्कूल कसियाटांड़ के कंप्यूटर शिक्षक राहुल मिश्रा उर्फ कुश मिश्रा (34 वर्ष) के रूप में हुई. वह धनबाद की कुसुम विहार कॉलोनी के रहनेवाले थे. बरवाअड्डा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया है. मौके पर मिली मृतक की बाइक जेएच 10बीटी 1557 व लैपटॉप को पुलिस ने जब्त कर लिया है. उसकी जेब से एक मोबाइल फोन और अलग से एक सिम कार्ड बरामद हुआ. राहुल मिश्रा के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शव के एक पैर का जूता खुला हुआ था. राहुल मिश्रा घटनास्थल पर मुंह के बल पड़ा था. घटनास्थल पर खाली चिलम व गुटका भी पड़ा मिला. बाइक घटनास्थल से 500 फीट दूर पड़ी थी. मृतक के भाई रवि कुमार मिश्रा ने हत्या का आरोप लगाया है. इधर, पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों के अनुसार, राहुल मिश्रा के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं. एक हाथ भी टूटा हुआ था. उसका विसरा प्रिजर्व कर लिया गया है.

इधर, राहुल मिश्रा उर्फ कुश मिश्रा की हत्या के मामले में बरवाअड्डा थाना के मुंशी भरत मंडल परिजनों के निशाने पर हैं. मृतक के भाई रवि कुमार मिश्रा ने उन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. 
बताते चलें कि मंगलवार की रात लगभग 10.30 बजे ग्रामीणों ने स्कूल के सामने मंदिर के पास एक बाइक लावारिस अवस्था में देखी थी. इसकी जानकारी बरवाअड्डा थाना के मुंशी को फोन पर दी, लेकिन पुलिस रात में नहीं पहुंची. बुधवार को ग्रामीणों ने मंदिर की दूसरी ओर बंद पड़ी पानी टंकी के नीचे शिक्षक राहुल मिश्रा का शव देखा. इधर स्कूल प्रबंधन के अनुसार राहुल मिश्रा ने आठ माह पूर्व ही उक्त स्कूल में योगदान दिया था. मंगलवार की सुबह 6.45 बजे वह स्कूल आया था. फिर अपराह्न दो बजे स्कूल समाप्ति के बाद निकल गया था.

मृतक के भाई ने दर्ज कराया फर्द बयान :

मृतक के भाई रवि कुमार मिश्रा उर्फ लव मिश्रा ने बरवाअड्डा पुलिस के समक्ष फर्द बयान दर्ज कराया है. उसने कहा है कि राहुल मिश्रा ने मंगलवार को फोन कर बताया कि घर लौटने में देर होगी. अंधेरा होने के बाद भी जब वह नहीं लौटा तो उसे फोन किया, लेकिन उसका फोन बंद मिला. फिर बुधवार को वह बरवाअड्डा थाना पहुंचा तो पता चला कि कसियाटांड़ पानी टंकी के पास अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है. परिजनों के साथ जब वह कसियाटांड़ पहुंचा तो देखा कि शव उसके भाई राहुल मिश्रा का है. अज्ञात सामाजिक तत्वों ने राहुल की हत्या की है.

पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप :

मृतक के भाई रवि कुमार मिश्रा ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. अपने फर्दबयान में रवि ने बरवाअड्डा थाना के मुंशी भरत मंडल के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. कहा कि ग्रामीणों से लावारिस बाइक मिलने की सूचना मिलने पर भी थाना के मुंशी ने पुलिस को बाइक जब्त करने नहीं भेजा. 12 घंटे बाद शव मिलने की खबर पर पुलिस पहुंची. अगर पुलिस समय पर पहुंच जाती तो संभवत: राहुल की जान बच सकती थी.

बोले थाना प्रभारी :

बरवाअड्डा थाना के प्रभारी सुनील कुमार रवि ने कहा कि बाइक लावारिस मिलने की सूचना पर चौकीदार को भेजा गया था. वहीं एक व्यक्ति के घर में बाइक को जिम्मेनामा पर रखा गया था. परिजनों की शिकायत पर जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें