23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

dhanbadnews: भुवनेश्वर में शिक्षण संस्थान बंद होने से ट्रेनों में बढ़ी भीड़

चक्रवाती तूफान डाना को लेकर उड़िसा के भुवनेश्वर समेत अन्य इलाकों में संस्थानों को अचानक बंद कर दिया गया है. ऐसे में भुवनेश्वर से धनबाद की ओर आने वाली ट्रेनों में अचानक से यात्रियों की भीड़ बढ़ गयी.

धनबाद.

चक्रवाती तूफान डाना को लेकर उड़िसा के भुवनेश्वर समेत अन्य इलाकों में संस्थानों को अचानक बंद कर दिया गया है. ऐसे में भुवनेश्वर से धनबाद की ओर आने वाली ट्रेनों में अचानक से यात्रियों की भीड़ बढ़ गयी. ट्रेन संख्या 02832 भुवनेश्वर-धनबाद स्पेशल में स्थिति यह हो गयी कि छात्र-छात्राएं बिना टिकट या फिर वेटिंग टिकट के साथ ट्रेन में सवार हो गये. इसके कारण ट्रेन भुवनेश्वर व कटक से फुल हो गयी. ट्रेन के रांची आने के बाद सीट थोड़ी खाली हुई. ट्रेन के धनबाद पहुंचने पर वहां पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं व काम करने वाले लोग अपने घर लौट आये.

एक नवंबर तक की छुट्टी :

छात्र-छात्राओं ने बताया कि मंगलवार को अचानक नोटिस दिया गया कि चक्रवाती तूफान डाला के कारण एक नवंबर तक सभी संस्थान बंद रहेंगे. हॉस्टल, पीजी समेत अन्य जगहों पर रहने वाले छात्र-छात्राएं अपने घर चले जायें या एक नवंबर तक बाहर नहीं निकले. ऐसे में रांची, धनबाद समेत अन्य जगहों के छात्र-छात्राओं ने घर लौटना ही बेहतर समझा.

दो घंटे विलंब से पहुंची ट्रेन :

भुवनेश्वर-धनबाद स्पेशल का मार्ग बदलने के कारण दो घंटे विलंब से अपराह्न करीब एक बजे धनबाद पहुंची है. इसके कारण यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें