22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल को पसंद नहीं करती प्रदेश की जनता : अर्जुन सिंह

उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार के मामले में पार्थ भौमिक के बाद विधानसभा उपचुनाव में खड़े तृणमूल प्रत्याशी का दूसरा स्थान है.

बैरकपुर. बैरकपुर के पूर्व सांसद अर्जुन सिंह ने बुधवार को सत्तारूढ़ दल पर जमकर हमाला बोला. नैहाटी में उपचुनाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता, तृणमूल को पसंद नहीं करती है. लोग तृणमूल को वोट नहीं देंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार के मामले में पार्थ भौमिक के बाद विधानसभा उपचुनाव में खड़े तृणमूल प्रत्याशी का दूसरा स्थान है. माकपा के समय में वह एंबुलेंस के खलासी थे और आज करोड़ों के मालिक. साथ ही उन्होंने माकपा को एक अज्ञात शत्रु बताया. उन्होंने कहा कि माकपा तृणमूल से हाथ मिला लेती है, जिस कारण इस बार माकपा कर्मियों के नाराजगी के कारण माकपा ने उम्मीदवार नहीं दिये. इसलिए सीपीआइएमएल को उम्मीदवार देना पड़ा. माकपा उम्मीदवार देती, तो त्रिकोणीय लड़ाई होती लेकिन इससे साफ है कि लोग तृणमूल को वोट नहीं देंगे और भाजपा की जीत सुनिश्चित है. उन्होंने अपील की कि बूथ से वोटिंग के बाद इवीएम, अर्धसैनिक बल के जवान ही स्ट्रांग रूम में लेकर आयेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें