22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Assembly Election 2024: चुनाव में धनबल खेल शुरु, बोकारो-धनबाद में मिले इतने लाख रुपये

चुनाव में धनबल खेल शुरु हो गया है. बोकारो-धनबाद के अलग अलग जगहों पर अब तक 88.30 लाख रुपये मिले.

Jharkhand Assembly Election 2024|धनबाद: धनबाद-बोकारो जिले की सीमा पर महुदा में बने अंतर जिला चेकनाका में बुधवार की सुबह लगभग तीन बजे टोयोटा इनोवा कार (जेएच10बीवाइ/9655) से 71.97 लाख रुपये नकद बरामद हुए. चालक और उसमें सवार पांच लोगों को महुदा थाना प्रभारी धीरज कुमार ने थाना लाकर पूछताछ की. पूछताछ में रांची से आने की बात कही. गाड़ी की जांच किये जाने पर नोटों से भरा बैग झाड़ी में फेंक कर भागने लगे. उसके बाद पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ा. इधर, चिरकुंडा थानांतर्गत बंगाल सीमा पर चेकपोस्ट पर जांच के दौरान दो वाहनों से 4.04 रुपये जब्त किये गये. इनमें 3.50 लाख 24 परगना निवासी कोयला व्यवसायी संजीत कुमार सिंह के वाहन से व 54 हजार कुल्टी निवासी तन्मय पाल के वाहन से मिला.

इधर, धनबाद में बैंक मोड़ पुलिस और एफएसटी टीम ने चार लोगों को 8,43,600 रुपये ले जाते पकड़ा. रुपये जब्त कर लिये गये हैं. पुलिस ने आकाश रवानी से 2,54,600, सुजल कुमार से 1,50,000 रुपये, ब्रजेश कुमार से 1.00 लाख व विष्णु मंडल के पास से 3.39 लाख रुपये जब्त किये हैं. इधर, गुमला में छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर बने चेकपोस्ट पर मंगलवार रात व बुधवार की सुबह को जांच के दौरान तीन लाख 86 हजार एक सौ रुपये नगद बरामद किये गये. एसडीपीओ ललित मीणा ने यह जानकारी दी.

Also Read : dhanbad news : विस चुनाव : वाहन जांच के दौरान जिले में 95.13 लाख रुपये जब्त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें