22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JLKM Candidate list: जयराम महतो ने सीएम हेमंत के खिलाफ इस नेता को उतारा मैदान में, पार्टी ने जारी की छठी लिस्ट

JLKM Candidate list: जयराम महतो की पार्टी ने अपनी छठी लिस्ट जारी कर दी है. इसमें बरहेट से सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ थॉमस सोरेन को मैदान में उतारा गया है.

JLKM Candidate list, रांची: जेएलकेएम ने झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. इसमें 7 उम्मीदवारों के नाम हैं. गुरुवार को पार्टी ने यह लिस्ट जारी कर दी है. इसमें केंद्रीय अध्यक्ष जयराम महतो ने बरहेट सीट से सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ थॉमस सोरेन को उतारा है. जबकि रांची विधानसभा सीट से पार्टी ने प्रेम नायक को भाजपा के दिग्गज नेता सीपी सिंह और झामुमो की महुआ माजी के खिलाफ मैदान में उतारा है.

Jlkm 9393
Jlkm candidate list: जयराम महतो ने सीएम हेमंत के खिलाफ इस नेता को उतारा मैदान में, पार्टी ने जारी की छठी लिस्ट 2

पाकुड़ से विकास गोंड मैदान में

जेएलकेएम ने अपने प्रत्याशियों की छठी लिस्ट जारी कर दी है. पाकुड़ से पार्टी ने विकास गोंड को मैदान में उतारा है. भाजपा ने इस बार यहां से अपना उम्मीदवार नहीं दिया है. क्योंकि गठबंधन के तहत यह सीट आजसू के खाते में गयी है. सुदेश महतो की पार्टी ने यहां से अजहर इस्लाम चुनावी दंगल में उतारा है. वहीं, जेएलकेएम ने सिमडेगा से सुमन कुल्लू, देवघर से अंग्रेज दास को टिकट दिया है.

झारखंड विधानसभा चुनाव से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें

झरिया से रुस्तम अंसारी और खूंटी से बी. अनिल कुमार को टिकट

वहीं, धनबाद की झरिया विधानसभा से रुस्तम अंसारी और खूंटी से बी. अनिल कुमार को प्रत्याशी बनाया है. बता दें कि पार्टी ने अब तक 65 उम्मीदवारों की सूची जारी कर चुकी है. गौरतलब है जेएलकेएम ने लोकसभा चुनाव में अपने 8 प्रत्याशी उतारे थे. जिसमें तीनों सीटों पर पार्टी तीसरे स्थान पर रही थी. केंद्रीय अध्यक्ष जयराम महतो ने गिरिडीह सीट से चुनाव लड़कर आजसू के चंद्र प्रकाश चौधरी और झामुमो के दिग्गज नेता मथुरा महतो को कड़ी टक्कर दी थी.

Also Read: JLKM Candidate List: जयराम महतो की पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की 5वीं सूची, कई प्रत्याशी बदले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें