22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा को अबॉर्शन करवाने के लिए कहेगा अरमान, क्या होगा पोद्दार परिवार का रिएक्शन

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा अभीरा को अबॉर्शन करवाने के लिए अरमान कहता है. अरमान को डर लगता है कि कही वह उसे खो ना दें. वह तुरंत डॉक्टर को फोन कर शेड्यूल करता है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में तीन महीने का लीप आ चुका है, जिसमें नया ट्विस्ट देखने मिल रहा. शो में दिखाया जा रहा है कि अभीरा मां बनने वाली है. इस गुडन्यूज को वह अरमान को बताती है, लेकिन ऐसा कुछ है जो उसे रोक लेता है. दूसरी तरफ करवा चौथ के दौरान अभीरा अपना व्रत तोड़ देती है क्योंकि उसे काफी कमजोरी लगता है. रूही उसे खाते हुए वीडियो में रिकॉर्ड कर लेती है और पूरे परिवार को दिखा देती है. अरमान ये देखकर काफी दुखी होता है.

अरमान को अभीरा ने बेबी शर्मा पोद्दार से मिलवाया

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया जाएगा कि अरमान को अभीरा के रिस्की प्रेगनेंसी के बारे में पता चलता है और वह घर लौट आता है. अभीरा घर आकर अरमान को सोनोग्राफी दिखाती है और उसे बेबी शर्मा पोद्दार से मिलवाती है. अरमान काफी खुश होता है और कहता है हमारा बेबी. उसे फिर जैसे ही उसे डॉक्टर की बात याद आती है, वह अभीरा को अबॉर्शन करवाने के लिए कहता है. अरमान को डर लगता है कि कही वह उसे खो ना दें. वह तुरंत डॉक्टर को फोन कर शेड्यूल करता है. हालांकि अभीरा ये अबॉर्शन नहीं चाहती.

अभीरा को अबॉर्शन करवाने के लिए कहेगा अरमान

अब देखना होगा कि अरमान, अभीरा को अबॉर्शन करवाने के लिए मना पाता है या नहीं. इस बारे में दोनों ने पोद्दार परिवार को कुछ नहीं बताया है. ऐसे में जब दादी सा, विद्या, रूही को पता चलेगा तो क्या होगा, ये भी देखने लायक होगा. वहीं, ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाया गया कि अभीरा अपने रूम में उठती है और उसे लगता है कि अरमान उसे लेकर कमरे में आया होगा. अभीरा उससे बात करने का सोचती है, लेकिन अऱमान ऑफिस निकल जाता है. दूसरी तरफ अरमान, अभीरा को समझाने ना देने पर पछतावा होता है.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: प्रेग्नेंट अभीरा के साथ होगा बड़ा हादसा, अपने होने वाले बच्चे की बनेगी ढाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें