22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Armaan Malik ने चुपके से की चौथी शादी, पायल-कृतिका को मिला धोखा, यकीन नहीं होता तो देखें VIDEO

Armaan Malik: अरमान मलिक की फैमिली एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी सोशल मीडिया मैनेजर लक्ष्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने करवा चौथ पर अरमान के नाम की मेंहदी लगा रखी है.

Armaan Malik: अरमान मलिक सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. यूट्यूबर ने दो शादियां की है और उन दोनों के साथ वह रील्स और वीडियोज बनाते हैं. सिंगर ने उस वक्त काफी हलचल मचा दी थी, जब वह बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी पत्नियों के साथ आए. हर कोई तीनों को एक साथ देखकर शॉक्ड रह गया. पायल और कृतिका मलिक से पहले अरमान ने एक और शादी की थी, हालांकि उनके बीच नहीं बनी और तलाक हो गया. अब खबर है कि सीक्रेट तरीके से अरमान ने चौथी शादी भी कर ली है.

क्या अरमान मलिक ने कर ली चौथी शादी

अरमान मलिक यूट्यूब पर डेली व्लॉग्स डालते हैं. कभी पायल-कृतिका नजर आती हैं, तो कभी उनकी सोशल मीडिया मैनेजर लक्ष्य बच्चों के साथ खेलती है और डेली अपडेट शेयर करती हैं. अब करवा चौथ के मौके पर अरमान की दोनों पत्नियों ने व्रत रखा. हालांकि हर किसी की नजर लक्ष्य पर जा टिकी. दरअसल लक्ष्य वीडियो में कुछ बता रही थी. तभी उन्होंने हाथों से अपने बाल ठीक किए और उनकी मेंहदी पर संदीप उर्फ अरमान मलिक का नाम लिखा दिखाई दिया.

अरमान ने क्यों ली तीन अंगूठियां

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी, क्योंकि लोग उत्सुक थे कि क्या अरमान मलिक चौथी बार शादी के बंधन में बंधे हैं. लक्ष्य मलिक परिवार के बहुत करीब हैं और हमेशा उनके सभी व्लॉग्स में देखी जाती हैं और यहां तक ​​कि जिम और फैमिली वेकेशन पर भी वह रहती हैं. करवा चौथ व्लॉग में भी अरमान मलिक अपनी पत्नियों के लिए तीन तोहफे लाते नजर आए, जिसमें से उन्होंने सिर्फ दो अंगूठियां दीं और तीसरी अलग रख दी. इससे अटकलें तेज हो गईं कि क्या लक्ष्य अरमान की तीसरी पत्नी के रूप में मलिक परिवार के साथ रह रही हैं.

लक्ष्य की वीडियोज देख फैंस ने किया ऐसे कमेंट्स

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नेटिजन्स तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. एक यूजर ने लिखा, ”पायल आजकल इतनी दुखी लग रही हैं शायद वे अभी इसका खुलासा नहीं कर रहे हैं.” जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा, “हांजी संदीप लिखा है हिंदी में… सच मैं भगवान क्या आदमी है ये.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पायल को कितना कुछ सहना पड़ रहा है. मुझे काफी दुख होता है ये देखकर.”

Also Read- Kritika And Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर कृतिका मलिक पति अरमान संग मना रहीं वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की प्राइवेट बाथरूम फोटोज 

Also Read- 2 बीवियां वाले इस यूट्यूबर की गाड़ी का पहाड़ों में हुआ भयानक एक्सीडेंट, बोले- मौत के मुंह से वापस आया, VIDEO

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें